• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर दिखाए तल्ख तेवर, कहा- मैं असल मुद्दों से ध्यान नहीं हटने दूंगा

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, अक्टूबर 24। लगता है पंजाब कांग्रेस में अभी भी काफी कुछ होना बाकी है। हाल ही में राहुल गांधी ने सिद्धू के साथ एक अहम मीटिंग कर मामला सुलझा लेने का दावा किया था। सिद्धू ने अपना इस्तीफा भी वापस ले लिया था, लेकिन रविवार को फिर से सिद्धू ने अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। सिद्धू ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि वो अपने असली मुद्दे से कभी नहीं हटेंगे और ना ही उस मुद्दे से अपना ध्यान हटाएंगे।

Navjot singh sidhu

मैं अपने मुद्दों से ध्यान नहीं हटाऊंगा- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा है, 'पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर लौट आना चाहिए, जो पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ी की चिंता है। हम उस आर्थिक आपातकाल का सामना कैसे करेंगे जो हमारी तरफ बढ़ रहा है? मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उनसे ध्यान नहीं हटने दूंगा।' आपको बता दें कि सिद्धू का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक पाकिस्तानी पत्रकार अरोसा आलम के साथ दोस्ती को लेकर कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर है।

दिल्ली में राहुल गांधी से मिले थे सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मीटिंग में सिद्धू ने एक 18 सूत्रीय एजेंडे को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी और कहा था कि इनपर कार्रवाई की जाए। इन मुद्दों में साल 2015 के गुरुग्रंथ साहिब बेअदबी केस के आरोपियों के खिलाफ एक्शन और ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई भी शामिल थे। इस दौरे पर सिद्धू ने राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद सिद्धू ने इस्तीफा वापस लेने का ऐलान किया था।

सिद्धू ने अपने दिल्ली दौरे पर पंजाब में ड्रग्स के मुद्दे को भी उठाया था। उन्होंने कहा था कि एसटीएफ की जांच में जो दोषी आए हैं, उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: पंजाब: AAP की तर्ज़ पर चुनावी रण में शिरोमणि अकाली दल, जानिए क्या है मास्टर प्लानये भी पढ़ें: पंजाब: AAP की तर्ज़ पर चुनावी रण में शिरोमणि अकाली दल, जानिए क्या है मास्टर प्लान

Comments
English summary
Punjab must come back to its real issues, Says Navjot singh sidhu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X