• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: भगोड़े गैंगस्टर दीपक टीनू को दिल्ली पुलिस ने अजमेर से पकड़ा

Google Oneindia News

gangster Deepak Tinu arrested: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीपक टीनू को राजस्थान के अजमेर से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। टीनू एक अक्टूबर की रात मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। उसके बाद से ही उसे खोजा जा रहा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने अभी भगोड़े गैंगस्टर दीपक टीनू की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी।

Recommended Video

    Sidhu Moosewala Case: Gangster Deepak Tinu अरेस्ट, कस्टडी से हुआ था फरार | वनइंडिया हिंदी*News
    gangster Deepak Tinu, member of Lawrence Bishnoi-Goldy Brar gang arrested from Kekri Ajmer

    धालीवाल ने कहा कि, लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य दीपक टीनू मनसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। उसकी मूसेवाला की हत्या में मुख्‍य भूमिका थी। हमारी टीमों ने विभिन्न राज्यों में कार्रवाई की। अंतत: उसे केकरी, अजमेर से गिरफ्तार किया गया, हमने उसके पास से 5 ग्रेनेड और 2 पिस्तौल बरामद किए हैं।

    सूत्रों ने बताया कि पंजाब पुलिस की एजीटीएफ की टीम भी अजमेर में आरोपी की तलाश कर रही थी। हालांकि, दिल्ली पुलिस उसे पहले ट्रेस करने में सफल रही। टीनू 1 अक्टूबर की रात को मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। मानसा सीआईए प्रभारी प्रीतपाल सिंह को उसके भागने के आरोप में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया। दरअसल, टीनू उन 24 आरोपियों में शामिल है, जिनके नाम मूसेवाला मामले में मानसा पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में शामिल हैं। उसे 4 जुलाई को दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर तिहाड़ जेल से पूछताछ के लिए लाया गया था। चार्जशीट के अनुसार, टीनू लॉजिस्टिक सपेार्टट प्रदान करने में शामिल था क्योंकि वह बिश्नोई, जो तिहाड़ जेल में बंद था, को विदेश में छिपे मास्टरमाइंड गोल्डी बरार से मूसवाला की हत्या को अंजाम देने के लिए जुड़ा था।

    बिलकिस बानो गैंगरेप के दोषियों की रिहाई पर बोली सरकार-'नियम के तहत छोड़ा', कोर्ट ने कहा- जवाब में स्पष्टता नहीं, अब 29 नवंबर को सुनवाईबिलकिस बानो गैंगरेप के दोषियों की रिहाई पर बोली सरकार-'नियम के तहत छोड़ा', कोर्ट ने कहा- जवाब में स्पष्टता नहीं, अब 29 नवंबर को सुनवाई

    Comments
    English summary
    gangster Deepak Tinu, member of Lawrence Bishnoi-Goldy Brar gang arrested from Kekri Ajmer, he accused in Sidhu Moosewala case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X