• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैप्टन बढ़ा रहे कांग्रेस का टेंशन, लेकिन भांगड़ा करने में मस्त हैं पंजाब के सीएम, देखिए Video

|
Google Oneindia News

कपूरथला, 23 सितंबर: कैप्टन अमरिंदर सिंह के भड़के बोल से कांग्रेस नेताओं की नींदें उड़ चुकी होंगी, लेकिन पंजाब के नए-नवेले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 'नचदे पंजाबी' गाने पर ठुमके लगाने में मशगूल हैं। इससे यही लगता है कि कैप्टन चाहे जितनी भी नाराजगी जाहिर करें, उससे सीएम चन्नी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। बता दें कि चन्नी को सीएम का पद मिलने में नवजोत सिंह सिद्धू का बहुत बड़ा रोल माना जा रहा है और शायद उन्हें पक्का यकीन है कि जब तक सिद्धू को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का आशीर्वाद मिला हुआ है, कांग्रेस सरकार के मौजूदा कार्यकाल में उनकी कुर्सी को कोई खतरा नहीं है। जाहिर है कि अगर कोई मुख्यमंत्री इस तरह से डांस कर रहा है तो लोग भी भरपूर आनंद ले रहे हैं।

'नचदे पंजाबी' गाने पर झूमते दिखे मुख्यमंत्री चन्नी

'नचदे पंजाबी' गाने पर झूमते दिखे मुख्यमंत्री चन्नी

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बगावत का बिगूल फूंककर कांग्रेस आलाकमान को भारी टेंशन दे रखा है, लेकिन नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी हाथ हाई कुर्सी को पूरी तरह से एंजॉय करने के मूड में हैं। एक वीडियो मीडिया में सरपट दौड़ रहा है, जिसमें चन्नी परंपरागत पंजाबी डांस भांगड़ा पर जमकर थिरक रहे हैं। स्थानीय मीडिया के मुताबिक मुख्यमंत्री जालंधर के पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ 'नचदे पंजाबी' गाने पर झूमते देख रहे हैं। वीडियो में सीएम चन्नी को पीली पगड़ी में मुस्कुराते हुए बाकी कलाकारों के साथ मंच पर डांस करते देखा जा सकता है।

    कैप्टन बढ़ा रहे कांग्रेस का टेंशन, लेकिन भांगड़ा करने में मस्त हैं पंजाब के सीएम, देखिए Video
    चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली जाने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

    चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली जाने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

    उन्होंने पिछले सोमवार को ही कई महीनों से जारी कांग्रेस के संकट के बाद अमरिंदर सिंह की जगह मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। कैप्टन ने पार्टी में और खासकर आलाकमान से मतभेद के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। चन्नी की सीएम पद पर ताजपोशी के साथ ही उनके साथ पहला विवाद चार्टर्ड प्लेन से मंगलवार को दिल्ली जाने को लेकर शुरू हुआ था, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी उनके साथ थे। जब उनसे इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि 'अगर किसी गरीब का बटा जेट में चढ़ता है तो इसमें दिक्कत क्या है?' हालांकि, उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया कि इसका भुगतान कौन करेगा।

    कैबिनेट विस्तार पर चर्चा के लिए गए थे दिल्ली

    कैबिनेट विस्तार पर चर्चा के लिए गए थे दिल्ली

    गौरतलब है कि चन्नी चंडीगढ़ से अपने उपमुख्यमंत्रियों सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी के अलावा पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली गए थे। इन नेताओं को दिल्ली में पार्टी आलाकमान के साथ कैबिनेट विस्तार पर चर्चा करनी थी। गौरतलब है कि कैप्टन ने इस्तीफा तो दे दिया है, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने कांग्रेस नेतृत्व से सीधा मोर्चा लेने की तैयारी कर चुके हैं। उन्होंने साफ किया है कि वह किसी भी कीमत पर सिद्धू को जीतने नहीं देंगे और इसके लिए उन्हें कितनी भी बड़ी कुर्बानी देनी पड़े, वह देने के लिए तैयार हैं। वह लगातार सिद्धू पर 'एंटी-नेशनल' होने का आरोप लगा रहे हैं।

    इसे भी पढ़ें- पंजाब: CM चन्नी की दिन पर दिन बढ़ रही चुनौतियां, मंत्रिमंडल विस्तार में पद पर फंसा पेंच, पढ़िए पूरा मामलाइसे भी पढ़ें- पंजाब: CM चन्नी की दिन पर दिन बढ़ रही चुनौतियां, मंत्रिमंडल विस्तार में पद पर फंसा पेंच, पढ़िए पूरा मामला

    मुख्यमंत्री चन्नी का भांगड़ा डांस

    समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो मुख्यमंत्री के भांगड़ा डांस का वीडियो लगाया है, उसमें चन्नी के साथ 6 और कलाकार डांस करते नजर आ रहे हैं। खबर लिखने तक करीब 34 हजार बार यह भांगड़ा देखा जा चुका है। लोग इसपर तरह-तरह की टिप्पणियां भी करते नजर आ रहे हैं।

    English summary
    Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi performed a scintillating Bhangra dance on stage with the artists
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X