• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सनी देओल ने कहा- पठानकोट से शुरू हों रेगुलर फ्लाइट, दिल्ली पहुंचने में लग जाते हैं 10 घंटे

Google Oneindia News

पठानकोट। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने पठानकोट से रेगुलर उड़ानें शुरू कराने की मांग उठाई। इसके लिए सनी ने नई दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। सनी ने कहा कि, अब हिमाचल और जम्मू-कश्मीर का टूर-सीजन शुरू हो रहा है। वहीं, दिल्ली जाने वाले लोगों को भी देरी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में पठानकोट से जल्द फ्लाइट शुरू की जानी चाहिए।

Bollywood actor Sunny Deol

सनी देओल ने कहा कि, हम देख रहे हैं कि बिना फ्लाइट्स के आवागमन में काफी वक्त लग रहा है। पठानकोट से दिल्ली फ्लाइट बंद होने के कारण व्यापारियों, सेना कर्मियों तथा टूरिस्टों को खासी परेशानी हो रही है और उन्हें रोड या ट्रेन से दिल्ली पहुंचने के लिए 10 घंटे का समय लग रहा है। इसलिए, सरकार को पठानकोट से दिल्ली की फ्लाइट भी शुरू कर देनी चाहिए। यहां फ्लाइट्स का संचालन जरूरी है, ताकि टूरिज्म के साथ इलाके की आर्थिक प्रगति को दिशा मिल सके।

Bollywood actor Sunny Deol

मालूम हो कि, सनी देओल भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। वह पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद हैं। पंजाब के प्रमुख एयरपोर्ट्स से फ्लाइट बंद होने संबंधी खबरें पढ़ने के बाद उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्री के समक्ष फ्लाइट्स शुरू कराने की मांग उठाई है। सनी देओल इन दिनों शूटिंग भी कर रहे हैं।

Bollywood actor Sunny Deol

PM मोदी का जन्मदिन: सनी देओल ने दी कैसे बधाई?PM मोदी का जन्मदिन: सनी देओल ने दी कैसे बधाई?

  • सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म "गदर" के सीक्वल को ला रहे हैं। गदर के निर्माता अनिल शर्मा हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ कई फिल्में कीं, जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आईं। दोनों की एक फिल्म "सिंह साहब द् ग्रेट" भी थी।
Bollywood actor Sunny Deol
  • सनी देओल की फिल्में 90 के दशक से लेकर 2007 तक थिएटर्स पर छाई रही थीं। फिर उनकी फिल्में नहीं चल पाईं। वह 2015 में "घायल रिटर्न्स" भी लाए।

Comments
English summary
Bollywood actor Sunny Deol Ask to Modi govt minister for starting regular flights from Pathankot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X