• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनावी मंच से बोले सपा नेता- छेड़ना नहीं, हम गोली मारने में पीछे नहीं रहते

|

Pratapgarh news, प्रतापगढ़। एक तरफ जहां पूरे देश में आचार संहिता लागू है वहीं दूसरी तरफ सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने सरेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए चुनावी मंच से विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा, ''हम गोली चलाने में पीछे नहीं रहते। जब हमें कोई छेड़ता है तो हम उसे छोड़ते नहीं हैं।'' इस मामले में एडीएम शत्रुघन ने कहा कि कुंडा एसडीएम और एआरओ विजयपाल सिंह से रिपोर्ट तलब की गई है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

samajwadi party leader indrajeet saroj controversial statement

बोले- जीओ और जीने का जमाना चला गया

प्रतापगढ़ जिले में बाबागंज विधानसभा के लखपेड़ा बाजार में सपा नेता और पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज सपा और बसपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने आये हुए थे। उन्होंने आदर्श आचार संहिता का उलंघन करते हुए चुनावी मंच से कहा की हम गोली चलाने से पीछे नहीं रहते। इंद्रजीत सरोज ने मंच से कहा, ''जीओ और जीने का जमाना चला गया, अब 25 साल बीत गए हैं। अब पतन चालू हो गया है, अब मैं आप की धरती पर कहना चाहता हूं अगर कुंडा और बाबागंज की धरती पर किसी माफिया ने हमारे वर्कर और हमारे ऊपर कोई भी किसी तरह का हमला करवाया तो गंगा उस पार सूखा आयेंगे, लेकिन गीले वापस जायेंगे।''

samajwadi party leader indrajeet saroj controversial statement

हम गोली चलाने में पीछे नहीं रहते

सरोज ने कहा, ''हमने सदैव लड़ाई लड़ी है और अब तो चरवाहा-चरवाहा का पाला पड़ा है। पासी और यादव, न ये गोली चलाने में पीछे रहते हैं और न हम गोली चलाने में पीछे रहते हैं, लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो पहले हम छेड़ते नहीं, लेकिन जब हमें कोई छेड़ता है तो हम उसे छोड़ते नहीं। भारत देश को आजाद हुए बहुत दिन हो गए, लेकिन कुंडा और बाबागंज आज भी गुलाम है। इंद्रजीत सरोज अपने आप यहां नहीं आया है, मुझे यहां भेजा गया है। बहन मायावती और अखिलेश यादव ने।

ये भी पढ़ें: BJP सांसद बृजभूषण ने प्रियंका को दिया कैसरगंज से चुनाव लड़ने का आमंत्रण, कहा- हमारा सम्मान बढ़ेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party leader indrajeet saroj controversial statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X