• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नरसंहार का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ में जुम्मन खां समेत 7 गिरफ्तार

|

Patna news, पटना। बिहार पुलिस अब अपराधियों के साथ दो-दो हाथ करने के मूड में है। इसकी शुरुआत पटना जिले से ही हुई जहां शनिवार देर रात पटना पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में अपराधियों ने पुलिस पर 60 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने अपराधियों पर भी 30 राउंड से ज्यादा फायरिंग करते हुए पटना के पालीगंज में चार साल पहले हुए नरसंहार के मुख्य आरोपी सहित कई कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

police arrested massacre jumman mian and seven criminals from bihar

दरअसल शनिवार को पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पालीगंज थाना इलाके के खिड़ीमोड़ के पास जमहरु इमामगंज गांव में कुख्यात अपराधी जुम्मन मियां और उसके कई साथी हथियार से लैस होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देनेवाले हैं। जानकारी के मुताबिक सभी अपराधी मछली के विवाद में कुछ लोगों की हत्या करने मौके पर पहुंचे थे। अपराधियों के जमावड़े की खबर मिलते ही पटना पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए मौके पर छापेमारी करने पहुंची जिसके बाद पुलिस और अपराधियों के बीच जमकर गोलियां चलीं।

police arrested massacre jumman mian and seven criminals from bihar

हालांकि अपराधियों के तरफ से हुई गोलीबारी में किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है। शनिवार देर रात हुई इस मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार ने बताया की छापेमारी और गोलीबारी के दौरान पुलिस ने कुख्यात जुम्मन मियां समेत 7 अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।इसके अलावा पुलिस ने मौके से कई शराब की खाली बोतलें भी बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए जुम्मन मियां और उसके गिरोह ने चार साल पहले इलाके के जमार गांव में नरसंहार की घटना को अंजाम देते हुए एक साथ चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार जुम्मन मियां पर पालीगंज और बिहटा थाना इलाके में लूट,अपहरण और हत्या जैसे संगीन वारदात के मामला दर्ज है।

ये भी पढ़ें-बिहार पुलिस के दो कांस्टेबल ले रहे थे ​रिश्वत, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested massacre jumman mian and seven criminals from bihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X