• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः सालों तक मां की मदद से दादा पोती का करता रहा रेप, इस तरह मामले का हुआ खुलासा

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक रिटायर्ड सैन्यकर्मी सालों तक बहू की मदद से अपनी पोती का रेप करता रहा। इस मामले में कोर्ट ने 65 साल के बुजुर्ग दादा और 34 साल की बहू को बीस साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने ससुर पर 20 हजार रुपये और बहू पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

साल 2011 में पिता हो गए लापता

साल 2011 में पिता हो गए लापता

सरकारी वकील सुरेश चंद्र ने बताया कि दोनों पर ही जुर्माना लगया गया है। अगर दोनों जुर्माना राशि नहीं चुकाते हैं तो तीन महीने और जेल में काटने होंगे। पीड़िता के अमुसार उसके पिता साल 2011 में कहीं गुम हो गए। इसके बाद उसकी दादी ने भी खुदकुशी कर ली। वकील सुरेश प्रसाद ने बताया कि आरोपी दादा सेना से रिटायर है। अब वह एक बैंक में सुरक्षाकर्मी के तौर पर कार्यरत है।

मां की सहमति से पोती से दादा करता था रेप

मां की सहमति से पोती से दादा करता था रेप

साथ ही उन्होंने बताया कि इस वक्त पूरे परिवार में कमाने वाला वह इकलौता शख्स है। इसी का वह कई सालों से फायदा उठा रहा था। जब कभी नाबालिग अपनी मां से इसकी शिकायत करती तो वह अपने ससुर का पक्ष लेती थी। प्रसाद के अनुसार इस साल फरवरी माह में मामला सामने आया जब पीड़िता ने अपने स्कूल प्रिंसिपल को पूरी जानकारी दी। इसके बाद स्कूल में ही पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

पीड़िता ने बताया कि बहुत पहले से दादा कर रहे थे रेप

पीड़िता ने बताया कि बहुत पहले से दादा कर रहे थे रेप

पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके दादा उसका कई बार रेप कर चुके हैं। उसने बताया कि जब वह छोटी थी, तब उसे इस बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं हुई। बड़े होने पर उसे पता चला कि उसके दादा उसके साथ इतने सालों से गलत काम कर रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna court give jailed of 20 years to grandfather in rape case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X