• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना: शक में चौथे पति ने की पत्नी की हत्या, थाने जाकर बोला- मैंने उसे मार डाला

|

पटना। बिहार के फुलवारीशरीफ जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने अवैध संबंधों के शव में कैंची से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। फुलवारीशरीफ पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टॉर्टम के लिए भेज दिया।

थाने में बोला- मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है

थाने में बोला- मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है

जानकारी के मुताबिक, वारदात फुलवारी के ब्रह्मपुर की है। बता दें कि जुनैद ने शनिवार देर शाम को पत्नी अजमती खातून उर्फ पिंकी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद जुनैद फुलवारीशरीफ थाने जा पहुंचा। जुनैद ने पुलिस से कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जुनैद की बात सुन थाने में मौजूद पुलिस कर्मी चौंक गए। पुलिस ने जुनैद को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर पर पुलिस की एक टीम को रवाना किया।

चौथी शादी थी अजमती खातून उर्फ पिंकी की

चौथी शादी थी अजमती खातून उर्फ पिंकी की

पुलिस घर पहुंची तो देखा कि पिंकी का शव बिस्तर पर पड़ा है। जुनैद ने पिंकी के शरीर और गले में कई बार कैंची घोंपी थी, जिससे उसके घर में खून फैला था। पिंकी के कपड़े भी खून से लथपथ थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल की गयी कैंची को जब्त कर ली। बता दें कि अजमती खातून उर्फ पिंकी दरभंगा जिले के कुसेश्वर स्थान इलाके की रहने वाली थी। अजमती की यह चौथी शादी थी। पहला पति क्यूम खान था। क्यूम खान से 20 वर्ष का एक पुत्र फैसल खान उर्फ राहुल है, वह दिल्ली में रहता है। दूसरा पुत्र समीर अजमती के साथ रहता था। घटना के समय वह स्कूल गया था। क्यूम खान को छोड़ने के बाद अजमती खातून ने शमशाद से दूसरी शादी की। इसके बाद तीसरी शादी फुलवारीशरीफ के पेठिया बाजार निवासी संजय कुमार से की। जुनैद से उसकी चौथी शादी थी।

पापा बहुत खराब आदमी है, उन्हें फांसी दे दो

पापा बहुत खराब आदमी है, उन्हें फांसी दे दो

पिंकी के दूसरे पति शमशाद खान के पुत्र समीर ने पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों से फरियाद लगाई कि पापा को फांसी दे दो। वह बहुत खराब आदमी है। उसने मेरी मां को मार डाला। स्कूल ड्रैस में थाने पहुंचे सात वर्षीय समीर ने कहा कि पापा मां से पैसे मांगते थे नहीं देने पर उनके साथ मारपीट करते थे। वहीं, पिंकी के बड़े पुत्र फैसल ने बताया कि जुनैद को 80 हजार रुपए लोन जमा करने को दिया था, जिसे उसने किसी और को दे दिया। इसपर दोनों में हमेशा झगड़ा होता था।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

इधर, देर शाम पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके बड़े पुत्र को सौंप दिया। वहीं छोटे बच्चे समीर को पुलिस ने फिलहार अपने पास रखा है। फुलवारीशरीफ के थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने बताया कि जुनैद ने हत्या का कारण अवैध संबंध बताया है। बताया कि पत्नी उसके सामने ही दूसरे युवकों को घर बुलाती थी। साथ ही कई लोगों से उसका अवैध संबंध था। अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी मारपीट पर उतारू हो जाती थी। उसके नहीं मानने पर हत्या कर दी।

गुरुग्राम में तीन बेटियों का कत्ल कर 10 साल से पटना में छिपा था कातिल पिता, पुलिस की पकड़ में आया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband killed wife at patna due to illegal affair
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X