• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कोरोना से निपटने के लिए सरकार ने की सर्वदलीय बैठक, तेजस्वी ने दिये 30 सुझाव

|

पटना, 17 अप्रैल। बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार और लगातार कम हो रहे रिकवरी रेट ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। यही कारण है कि शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान के नेतृत्व में ढाई घंटे तक सर्वदलीय बैठक चली। राजभवन सचिवालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक हुई। बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान सरकार को 30 सुझाव दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने में नीतीश सरकार पूरी तरह से फेल है। किसी को मुंह दिखाने लायक भी नहीं है।

bihar nitish government did all party meeting for solution of corona virus
    Bihar Corona : Mangal Pandey ने बताया कोरोना से निपटने के लिए क्या कर रही है सरकार | वनइंडिया हिंदी

    CM नीतीश कुमार ने कोरोना को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं के विचारों को जाना। कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू जैसी पाबंदियों पर सरकार ने चर्चा की। इस दौरान CM नीतीश कुमार के साथ डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, डिप्टी CM रेणु देवी और शिक्षा मंत्री विजय चौधरी भी CM के साथ बैठक में दिखें। सर्वदलीय बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से 30 सुझाव दिया गया है।

    वहीं बांका जिले में एक एएसआई की कोरोना से मौत हो गई। जबकि, जमुई में सदर अस्पताल में काम करने वाले स्वास्थ्यकर्मी की बहन की जान चली गई। बता दें कि बिहार में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। बीते शुक्रवार को 6253 नए मामले आए हैं। जबकि पिछले 24 घंटे में 23 संक्रमितों की जान चली गई है। मृतकों में पटना मेडिकल कॉलेज में 11 संक्रमित हैं और नालंदा मेडिकल कॉलेज में 9 लोगों की जान गई है।

    पटना एम्स में भी इलाज के दौरान 3 संक्रमितों की जान चली गई। वहीं प्रदेश में मौत और संक्रमण के बीच रिकवरी रेट में तेजी से गिरावट आ रही है। 24 घंटे में रिकवरी रेट 1.22 % घटा है। प्रदेश की राजधानी पटना के साथ प्रदेश के एक दर्जन जिलों में संक्रमण का खतरा हर वक्त बढ़ता ही जा रहा है।

    दोनों टीके लगवा चुके स्वामी श्यामदेवाचार्य की कोरोना से मौत, कुंभ मेले से लौटे थे जबलपुरदोनों टीके लगवा चुके स्वामी श्यामदेवाचार्य की कोरोना से मौत, कुंभ मेले से लौटे थे जबलपुर

    English summary
    bihar nitish government did all party meeting for solution of corona virus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X