• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शार्ट स्कर्ट पहनकर खुले आसमान में मोनालिसा ने किया ' बारिश बन जाना ' गाने पर जबरदस्त डांस

|
Google Oneindia News

पटना। सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस खूब छाई हुई हैं। लोग उनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा। मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और डांस वीडियोज के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी कड़ी में अब उनका एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनालिसा काफी जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं।

    शार्ट स्कर्ट पहनकर खुले आसमान में मोनालिसा ने किया ' बारिश बन जाना ' गाने पर जबरदस्त डांस

    barish ban jana dance video viral of actress monalisa

    बारिश के मौसम में रोमांटिक मोनालिसा
    इस डांस वीडियो में मोनालिसा ब्लैक कलर की वाइट प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में थिरकती हुई नजर रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं। वह एक पार्क जैसी खुली जगह में बारिश के मौसम का मजा लेते हुए डांस कर रही हैं। इसलिए लोग उन्हें कमेंट में 'मोरनी' कह रहे हैं।

    इस वीडियो में वह हिना खान के लेटेस्ट सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर अपनी अदाएं बिखेर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है, 'बारिश' इसके साथ ही उन्होंने बारिश का इमोजी बनाया हुआ है।मोनालिसा ने अपने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है। वीडियो को अब कई लोग शेयर कर रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में लोग मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

    मोनालिसा ने नेहा कक्कड़ और हनी सिंह के सॉन्ग 'Aao Raja' पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियोमोनालिसा ने नेहा कक्कड़ और हनी सिंह के सॉन्ग 'Aao Raja' पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

    'नमक इश्क का' में आ रहीं नजर
    वहीं उनके काम की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं। उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं।

    English summary
    barish ban jana dance video viral of actress monalisa
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X