Pakistan Airlines ने सफर के बीच में रोकी फ्लाइट, कहा- बस पकड़ लो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान में बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया आया है। पाकिस्तान की सरकारी विमान कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने यात्रियों को बीच में ही उतार दिया। पीआईए ने बीच रास्ते में विमान की लैडिंग कराकर यात्रियों से कहा कि उतार दिया और कहा कि अब वो यहां से बस पर सवार होकर अपने-अपने घर चले जाएं।

 Pakistan Airlines

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक 04 नवंबर को अबू धाबी से रहीम यार खान हवाईअड्डे जा रही विमान में यात्रियों के साथ दुर्व्यहार किा किया गया। विजिबिलिटी बहुत कम होने की वजह से फ्लाइट को बीच रास्ते में ही लैंड कराना पड़ा। लो विजिबिलिटी कम होने की वजह से उसे लाहौर हवाई अड्डे पर ही लैंड करा दिया गया और सभी यात्रियों को बस से अपने घर जाने को कहा गया। जब यात्रियों ने विमान से उतरने को मना कर दिया तो विमान वे सभी विमान में ही डटे रहे।

इसके बाद विमान के कर्मचारियों ने फ्लाइट की एसी बंद कर दी। इससे वहां यात्रियों का दम घुटने लगा। महिला, बच्चे और बुजुर्ग यात्रियों को काफी परेशानी होने लगी। बता दें कि लाहौर से रहीम यार खान की दूरी करीब 625 किलोमीटर है। विमान कर्मचारियों ने फ्लाइट की एसी बंद कर दी और उन्हें उतरने को कहा। जिसके बाद परेशान यात्रियों ने उन्हें कम से कम मुल्तान एयरपोर्ट पर लैंड कराने का अनुरोध किया। लेकिन विमान कंपनी ने उनका अनुरोध नहीं माना। आपको बता दें कि पिछले 5 दिनों से पाकिस्तान में धुंध की वजह दृष्यता काफी कम हो गई है। जिसकी वजह से विमान सेवा में काफी दिक्कतें हो रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Rahim Yar Khan-bound flight of Pakistan's national carrier on Saturday landed in Lahore due to low visibility and asked passengers onboard to travel by bus to their destination, according to a media report.
Please Wait while comments are loading...