• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम यूसुफ गिलानी को भी हुआ कोरोना, बेटे कासिम ने इमरान को बताया जिम्मेदार, कहा-Thanku

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी कोरोनोवायरस का टेस्‍ट पॉजिटिव निकला हैं । इस बात का खुलासा उनके बेटे कासिम गिलानी ने शनिवार को किया। इतना ही नहीं कासिम गिलानी ने इसके लिए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) को दोषी ठहराया को जिम्मेदार ठहराया। उन्‍होंने ट्वीट पर लिखा कि धन्‍वाद इमरान खान सरकार और एनएबी! आपने मेरे पिता के जीवन को खतरे में डाल दिया है। उनका टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। यूसूफ रजा गिलानी गुरुवार को रावल पिंडी में एनएबी की सुनवाई में हाजिर हुए थे।

    Pakistan में Corona का कहर, पूर्व पीएम Yousaf Raza Gillani हुए Corona positive | वनइंडिया हिंदी

    gilani

    पूर्व प्रधानमंत्री गुरुवार को रावलपिंडी में एनएबी की सुनवाई में एक संदर्भ में जाना पड़ा था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि पीएमएल-एन के सर्वोच्च नेता नवाज शरीफ और पीपीपी के सह-चेयरपर्सन आसिफ अली जरदारी को तोशाखाना के लिए लक्जरी वाहन और उपहार प्राप्त हुए हैं।

    imarn

    गिलानी ने न्यायाधीश से अनुरोध किया कि चूंकि कई विधायकों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, इसलिए उन्हें अदालत में व्यक्तिगत उपस्थिति से स्थायी छूट दी जा सकती है।2 मार्च को जवाबदेही अदालत में संदर्भ दायर किया गया था। एनएबी संदर्भ ने आरोप लगाया कि जरदारी और शरीफ ने कारों की कीमत का 15 प्रतिशत भुगतान करके तोशखाना से कारें प्राप्त की थीं। ब्यूरो ने आगे आरोप लगाया कि गिलानी ने उन्हें इस संबंध में सुविधा दी थी। इस हफ्ते की शुरुआत में, पीएमएल-एन और पीटीआई के कई सदस्यों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।पीएमएल-एन के अध्यक्ष और नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने वायरस पॉजिटिव होने के बाद अपने घर पर खुद को आइसोलेशन में रखा हैं । पीटीआई कराची चैप्टर के अध्यक्ष और सदस्य सिंध विधानसभा खुर्रम शेर ज़मां ने भी खुलासा किया कि उन्होंने उसी दिन कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।


    बात दें कि इससे पहले नौ जून को पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी पॉजिटिव पाए गए थे। यानी चार दिन में पाकिस्तान के दो पूर्व प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। किक्रेट टीम के पूर्व शाहिद अफरीदी की भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। बता दें पाकिस्‍तान में अब तक 1,32, 405 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अब तक ढाई हजार से अधिक लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी हैं।

    कश्‍मीर को भारत का हिस्‍सा दिखाने पर पाकिस्‍तान को लगी मिर्च, दो पाकिस्‍तानी पत्रकारों को दी गई ये सजाकश्‍मीर को भारत का हिस्‍सा दिखाने पर पाकिस्‍तान को लगी मिर्च, दो पाकिस्‍तानी पत्रकारों को दी गई ये सजा

    English summary
    Former Pakistan PM Gilani was corona, son Qasim told Imran responsible, said- Thanku
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X