भारत की हार पर इतना खुश हुआ कि पाकिस्‍तानियों को ही गोली से उड़ाने लगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार का जश्न गम में तब्दील हो गया। पाकिस्तान के पेेशावर में जीत का जश्न मना रहे 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को ये लोग पाकिस्तान की जीत के बाद हवा में लगातार फायरिंग कर रहे थे।

भारत पर की खुशी में कर डाली अंधाधुंध फायरिंग, 32 पाकिस्‍तानी घायल

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत के बाद पूरे पाकिस्तान में जश्न मनाया गया पेशावर में लोग लगातार हवा में फायरिंग कर रहे थे एक साथ कई लोग हवा में गोलियां दाग रहे थे इसी दौरान करीब 32 लोग घायल हो गए। घायलों में 23 लोगों को पास के लेडी रिडिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तो वहीं 9 लोगों को हयातबाद मेडिकल कॉम्पलेक्स में भर्ती कराया गया। अब सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

स्थानीय प्रशासन की तरफ से पहले ही जीत के जश्न के दौरान किसी तरह की फायरिंग ना करने के दिशा निर्देश  जारी किए गए थे। प्रशासन ने कहा था कि जो भी फायरिंग करेगा उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा लेकिन पेशावर में जीत का जश्न मना रहे लोग सब कुछ भूल गए। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक जीत के जश्न के दौरान फायरिंग में 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि हर साल पेशावर में दर्जनों लोगों की जीत के जश्न के दौरान मौतें हो जाती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Celebratory firing in pakistan, 32 injures in Peshawar
Please Wait while comments are loading...