• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown के चलते पाकिस्‍तान में फंसे भारतीय की अपील- 'दवा नहीं मिल रहीं, तबीयत खराब है, मोदी जी यहां से निकालो'

|

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया लॉकडाउन पर है। ऐसे में जो जहां है वहीं फंसा हुआ है। पाकिस्‍तान के गुरुद्वारे के दर्शन करने गए पंजाब के अमृतसर से गए पांच लोग इस लॉकडाउन में वहीं फंसे हुए हैं। उनमें से एक सतबीर सिंह ने भारत सरकार से गुहार लगाई है कि उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द यहां से निकाला जाए। उन्‍होंने वीडियो भेज कर कहा कि मेरी हालत गंभीर है और यहां दवाई की दुकानों पर वो दवा उपलब्‍ध नहीं है तो डॉक्‍टरों ले उन्‍हें खाने को कहा है। ऐसे में मैं सरकार से अपील करता हूं कि वो जल्‍द से जल्‍द यहां से निकाले।

Lockdown के चलते पाकिस्‍तान में फंसे भारतीय की अपील- दवा नहीं मिल रहीं, तबीयत खराब है, मोदी जी यहां से निकालो

अमृतसर में मौजूद सतबीर सिंह के बेटे कमलजीत सिंह ने कहा कि मेरे पिता, मां और तीन अन्‍य लोग 10 मार्च को वहां के गई गुरुद्वारे में दर्शन के लिए गए थे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते वो वहीं फंस गए हैं। मैं सरकार से अपील करता हूं कि वे उन्हें जितनी जल्द संभव हो पाए वापस लेकर आएं।" उन्‍होंने बताया कि ये लोग 30 दिन की वीजा पर पाकिस्‍तान गए थे। लॉकडाउन के चलते सभी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के बंद हो जाने से वहां फंस गए हैं। इनके पास पैसे भी खत्‍म हो रहे हैं और दवाईयां भी नहीं मिल रही हैं।

Bigg Boss फेम शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने आई युवती से किया बलात्‍कार

आपको बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 56,349 तक पहुंच गए हैं। वहीं पाकिस्तान में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 1167 हो गया है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने बताया कि सिंध में 22,491, पंजाब में 20,077, खैबर-पख्तूनख्वा में 7,905, बलूचिस्तान में 3,407, इस्लामाबाद में 1,641, गिलगित-बाल्टिस्तान में 619 और गुलाम कश्मीर में 209 मामले आए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 residents of Amritsar are stranded in Lahore, Pakistan due to Coronavirus Lockdown .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X