मर्सिडीज में मर्डर: हत्या से पहले लड़की ने किसे किए थे 25 बार फोन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मर्सीडीज कार के अंदर 17 वर्षीय लड़की की हत्या के मामले में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक हत्या से करीब आधे घंटे पहले लड़की ने अपने एक और पुरुष दोस्त से 25 बार फोन पर बात की थी। पुलिस को आशंका है कि प्यार में प्रतिद्वंद्विता की वजह से लड़की की हत्या की गई।

मर्सिडीज में मर्डर: हत्या से पहले लड़की ने किसे किए थे 25 बार फोन

दो दिन पहले हुई थी मर्सिडीज में 17 वर्षीय लड़की की हत्या

अभी तक की जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय लड़की सिमरन की हत्या 23 वर्षीय शुभम ने की थी। शुभम, लड़की का करीबी दोस्त था। शुभम ही लड़की को मर्सीडीज कार तक लेकर गया।

गुस्से में महिला ने पड़ोसी की बच्ची को 15वीं मंजिल से नीचे फेंका, मौत

ये मर्सीडीज कार योगेश नाम के शख्स की थी जिसकी उम्र 35 वर्ष के आस-पास थी। घटना के वक्त योगेश ही इस कार को चला रहा था। फिलहाल हत्या के बाद से आरोपी शुभम और उसका परिवार फरार हैं।

हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस को सिमरन के फोन कॉल की जांच में पता चला है कि उसने अपने एक और करीबी दोस्त नितिन को फोन किया था। नितिन की उम्र 20 वर्ष थी और सिमरन से उसकी मुलाकात ट्यूशन क्लास में हुई थी।

पुलिस को इस बात का पता तब चला जब उन्होंने हत्या की वजह तलाशने के दौरान नितिन और सिमरन की मां से पूछताछ की।

पुलिस ने की सिमरन के दूसरे दोस्त नितिन से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि जब सिमरन ने आखिरी बार अपना घर छोड़ा था उसने अपनी मां से बताया था कि वह नितिन का बर्थडे मनाने जा रही है। इसके बाद जब सिमरन की मां ने शाम 7.30 पर कॉल किया तो उसने बताया कि वो नितिन के साथ खरीदारी कर रही है। सिमरन लगातार शुभम को नितिन के तौर पर अपनी मां के सामने पेश कर रही थी।

सगी बहन को मारी गोली, ब्वॉयफ्रेंड पर रखती थी बुरी नजर!

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिमरन की मां ने तुरंत ही नितिन को फोन किया तो नितिन ने बताया कि वो ट्यूशन क्लास में है। नितिन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जब मुझे पता चला कि सिमरन घर से बाहर है तो मैंने उसका पता लगाने कि कोशिश की।

नितिन के मुताबिक सिमरन ने उसे फोन पर बताया कि वह घर पर है। इतना ही नहीं उसने नितिन से घर के बाहर मिलने के लिए भी कहा। जब वह 20 मिनट बाद उससे मिलने पहुंचा तो वह मर्सीडीज में मिली। सिमरन और शुभम में झगड़ा हो रहा था। जब नितिन ने बीचबचाव की कोशिश की, शुभम और नितिन के विवाद हो गया।

घटना के बाद से फरार है आरोपी नितिन

योगेश ने मामले को सुलझाने की कोशिश की। उसने नितिन को कार के बाहर इंतजार करने के लिए कहा। नितिन ने बताया कि शुभम, नितिन की वजह से सिमरन से बहुत नाराज था। उनके बीच लड़ाई के हालात दिखाई दिए। इसके बाद शुभम ने पिस्टल निकाल कर सिमरन की हत्या कर दी।

मुसलमानों को मारने की साजिश कर रहे युवक को 30 वर्ष की सजा

इस घटना के बाद नितिन मौके से फरार हो गया। उसे लगा कि कहीं उसे ही इस हत्या के लिए नहीं पकड़ लिया जाए। सिमरन की मां ने बताया कि जब वो घर से बाहर आई तो उन्होंने देखा कि शुभम मौके से भाग रहा है और उनकी बेटी कार की पिछली सीट पर पड़ी हुई है।

फिलहाल शुभम और उसके परिवार के फरार होने के बाद पुलिस ने दो टीमें शुभम के रिश्तेदारों के घर पर भेजी है। इसके साथ ही टीम ने पांच युवाओं को हिरासत में लिया है जिसे शुभम ने आखिरी फोन कॉल्स की थी। इन युवाओं से पूछताछ की जा रही है जिससे शुभम का पता लगाया जा सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
teenage girl killed by friend in Mercedes 25 phone conversations with another male friend.
Please Wait while comments are loading...