• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सरोज खान के जीवन पर बनेगी फिल्म, एक्ट्रेस को लेकर सस्पेंस बरकरार

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 3। बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान की आज पहली पुण्यतिथि है। पिछले साल आज ही के दिन सरोज खान का निधन हो गया था। उनकी पहली पुण्यतिथि पर टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने उनकी बायोपिक बनाने का ऐलान किया है।

सरोज खान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पर सस्पेंस

सरोज खान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पर सस्पेंस

दरअसल, सरोज खान के वारिसों ने उनकी बायोपिक के कानूनी अधिकार टी सीरीज कंपनी को दिए हैं। अब बहुत जल्द उनके जीवन पर फिल्म का काम शुरू होगा। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फिल्म में सरोज का रोल कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी।

भूषण कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

भूषण कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

शनिवार को टी सीरीज कंपनी के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने ट्वीट कर बताया कि सरोज खान के परिवार ने उनकी बायोपिक के कानूनी अधिकार उनकी कंपनी को दे दिए हैं। हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार कीजिए। भूषण कुमार के ट्वीट को टी सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है। ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा है, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने महान कोरियोग्राफर, सरोज खान की बायोपिक के अधिकार हासिल कर लिए हैं। बने रहें।"

50 साल इंडस्ट्री में सरोज खान ने किया काम

50 साल इंडस्ट्री में सरोज खान ने किया काम

आपको बता दें कि करीब 50 साल इंडस्ट्री में काम कर चुकीं सरोज खान के संघर्ष और उनकी सफलता की कहनी को अब पर्द पर दिखाने की तैयारी होगी। सरोज खान महिलाओं में से थीं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक काम किया। सरोज खान इंडस्ट्री में तीन वर्ष की उम्र में आई थीं और10वर्ष की उम्र में डांसर बन गईं।12वर्ष की उम्र में तो वह असिस्टेंट कोरियोग्राफर बन गईं थीं। उन्होंने अपने करियर में लगभग3500गीतों की कोरियोग्राफी की। सरोज खान ने कई मशहूर गानों में कोरियोग्राफी की। राष्ट्रीय पुरस्कार से तीन बार सम्मानित और माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के साथ अपनी ट्यूनिंग के लिए सरोज खान को हमेशा याद किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Aamir-Kiran Divorce: जानिए कौन हैं किरण राव? दादा थे King, बहन भी है फेमस एक्ट्रेस

English summary
T series Announces Saroj Khan Biopic on her first death anniversary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X