• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई के कोरोना सेंटर में स्टाफ कर रहा था 'दारू पार्टी', वीडियो वायरल होने से नपे कर्मचारी

|

मुंबई। महाराष्ट्र एक तरफ तो कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कोविड सेंटर के अंदर 'दारू पार्टी' आयोजित की जा रही हैं। दरअसल, सोमवार को आउटर मुंबई के कल्याण-डोम्बिवली इलाके में एक कोविड सेंटर के अंदर 'दारू पार्टी' का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कोरोना सेंटर के अंदर स्टाफ के कुछ सदस्य शराब व गांजा का सेवन कर रहे थे। वीडियो वायरल हो जाने के बाद अब प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की है कोविड सेंटर के स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है।

Party

स्वास्थ्य विभाग ने स्टाफ के सदस्यों को किया सस्पेंड

ये मामला कल्याण-डोम्बिवली नगर निगम के सेवलाराम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के कोविद सेंटर का है। स्वास्थ्य विभाग ने इस वीडियो में नजर आ रहे स्टाफ के सदस्यों को सस्पेंड कर दिया है और कॉन्ट्रैक्टर को चेतावनी दी है। आपको बता दें कि किसी राह चलते व्यक्ति ने इस वीडियो को शूट किया था। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नागरिक निकाय को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था।

कल्याण-डोंबिवली इलाके में ही कोरोना संक्रमित 75 हजार के पार

आपको बता दें कि महाराष्ट्र इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में है। राज्य सरकार वहां पर लॉकडाउन लगाने की योजना पर काम कर रही है। कल्याण-डोंबिवली नगर निगम क्षेत्र में ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 75,000 हो गई है। वर्तमान में रोगियों की बढ़ती संख्या नगरपालिका और स्थानीय लोगों के लिए चिंता का विषय है।

कोरोना वायरस के ज्यादातर एक्टिव केस सिर्फ दस जिलों में: स्वास्थ्य मंत्रालय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Party at Mumbai Covid centre goes viral, staffer suspended
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X