• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आशा भोसले को मिलेगा 'महाराष्ट्र भूषण' अवॉर्ड, उन्होंने अपनी पोती के संग इस तरह मनाई खुशी

|
Google Oneindia News

मुंबई। देश की मशहूर सिंगर आशा भोसले को महाराष्ट्र सरकार ने सम्मानित करने का फैसला किया है। गुरुवार को सरकार की तरफ से इस बात की घोषणा की गई कि आशा भोसले को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया जाएगा। ये फैसला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई पुरस्कार समिति की बैठक में हुआ। राज्य सरकार के इस फैसले पर आशा भोसले ने आभार प्रकट किया है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उनकी पोती जनाई ने आशा भोसले का छोटा सा इंटरव्यू लिया। इसमें जनाई आशा भोसले से पूछती हैं कि आपको महाराष्ट्र सरकार ने 'महाराष्ट्र भूषण' अवॉर्ड देने का फैसला किया है, आपको कैसा लग रहा है? इसके जवाब में आशा भोसले कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

Asha bhosle
    Maharashtra Bhushan Award: Asha Bhosle को 'Maharashtra Bhushan' Award देने का ऐलान । वनइंडिया हिंदी

    आशा भोसले ने महाराष्ट्र की जनता का जताया आभार

    आशा भोसले ने इस सम्मान के मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा है, 'महाराष्ट्र के लोगों का आभार कि उन्होंने मुझे राज्य का सबसे बड़ा पुरस्कार 'महाराष्ट्र भूषण' पुरस्कार देने का निर्णय लिया है। मैं सभी का आभार व्यक्त करती हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।' आशा भोसले ने अपनी पोती जनाई का भी आभार प्रकट किया, क्योंकि वीडियो में दिख रहा है कि जनाई ने अपनी दादी के लिए केक और मिठाई का इंतजाम किया था। आशा भोसले ने कहा है कि जनाई आपका भी इस प्यार के लिए बहुत-बहुत आभार।

    आपको बता दें आशा भोसले प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर की बहन हैं। उनका जन्म 8 सितंबर 1933 को महाराष्ट्र के संगली जिले में हुआ था। आशा भोसले ने 1944 में एक मराठी फिल्म के अंदर सबसे पहला गाना गाया था। आशा भोसले को अभी तक फिल्म फेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिल चुका है। इसके अलावा उन्हें साल 2000 में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भी मिल चुका है।

    दिग्गज सिंगर Asha Bhosle का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के घंटों बाद रीस्टोरदिग्गज सिंगर Asha Bhosle का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के घंटों बाद रीस्टोर

    Comments
    English summary
    Asha Bhosle celebrate with granddaughter Zanai as she receives the Maharashtra Bhushan award
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion