• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोश-जोश में गलत बैनर के साथ भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, सीएए की जगह सीसीए का कर रहे थे समर्थन

|

मेरठ। एक तरफ जहां देश के अलग-अलग हिस्सों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ संगठन कानून के पक्ष में रैलियां निकाल रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी कानून के समर्थन में रैली निकाली गई। यह रैली भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से निकाली गई थी, जिसमें दर्जनों गाड़ियों का काफिला शहर के मुख्य रास्तों से होकर गुजरा। कार्यकर्ताओं की इस रैली को समर्थन देने के लिए भाजपा के दो विधायक भी पहुंचे।

uttar pradesh meerut bjp youth wing did railley with wrong poster

हालांकि यह रैली सीएए नहीं बल्कि सीसीए के समर्थन में थी। कार्यकर्ताओं के हाथों में जो बैनर थे वो भी सीसीए के थे। जब दोनों विधायकों से सीसीए के बारे में पूछा गया तो किसी के पास कोई जवाब नहीं था। रैली में भाजपा विधायक सोमेन्द्र तोमर और संगीत सिंह सोम शामिल थे। गर्मजोशी से सीएए का समर्थन कर रहे विधायक यह भूल गए कि वह सीसीए के बैनर तले रैली कर रहे हैं।

वहीं सीसीए के बैनर के बारे में भाजपा के पदाधिकारी ने बताया कि कोई कार्यकर्ता गलती से इस बैनर को ले आया था। यह रैली शनिवार को भाजपा की यूथ विंग द्वारा सीएए के समर्थन में बच्चा पार्क से लेकर बेगमपुल तक करीब तीन किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाई गई थी। इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं द्वारा अभद्र नारे भी लगाए गए।

यह भी पढ़ेंः मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण हादसे में दरोगा की मौत, तीन घायल

English summary
uttar pradesh meerut bjp youth wing did railley with wrong poster
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X