• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जमीनी विवाद में दारोगा की पत्नी को पत्थरों से कुचलकर उतार दिया मौत के घाट

|

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के थाना बेबर क्षेत्र में जमीनी से मिटटी खोदने व जोतने के विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इस दौरान पहले ईंट व पत्थर चले बाद में लाठी -डंडे चलाए गए। इस संघर्ष में दारोगा की पत्नी की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई। वहीं तीन लोग जख्मी भी हो गए। मारपीट की सूचना मिलते ही सीओ भोगांव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।

mainpuri murder of sub inspector wife during land dispute

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम घुटारा निवासी इंद्रपाल और प्रहलाद सिंह यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा है । इंद्रपाल प्रहलाद सिंह यादव के परिवार का ही है । बताते हैं कि डेढ़ बीघा खेत के कोना को लेकर दोनों पक्षों में आए दिन तनातनी हो जाती है। सुबह के समय खेत जोतने व मिटटी उठने को लेकर दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए। गाली गलौज के बाद दोनों तरफ से पहले जमकर पथराव हुआ ।

mainpuri murder of sub inspector wife during land dispute

ईंट पत्थरों के बाद दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे । बताते हैं कि लाठी-डंडे और पथराव की चपेट में आकर जनपद कासगंज की सदर कोतवाली में तैनात दारोगा प्रहलाद सिंह यादव की पत्नी अवध श्री की निर्मम हत्त्या कर दी गई। जबकि शोभा, डोली दूसरे पक्ष से इंद्रपाल सिंह सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । जमीनी विवाद के चलते दोनों पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में पत्नी की हत्या किए जाने के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। प्रह्लाद उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा के पद पर कार्यरत हैं। वर्तमान में उनका परिवार गांव में रहता है। सूचना मिलते ही सीओ भोगांव थाना बेवर के प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये । घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया ।

मैनपुरी: दबंगों ने घर में घुसकर दलित युवकों को डंडों से पीटा, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज किया मुकदमा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mainpuri murder of sub inspector wife during land dispute
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X