• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुलायम सिंह के नामांकन से पहले मैनपुरी में सड़क किनारे मिला हैंड ग्रेनेड, मचा हड़कंप

|

मैनपुरी। मुलायम सिंह के नामांकन से पहले मैनपुरी में हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। हैंड ग्रेनेड की सूचना पर भारी पुलिस बल और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस की मानें तो हैंड ग्रेनेड निष्क्रिय है और बच्चों ने तलाब से निकाला था। फिलहाल पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मुलायाम के रूट पर मिलने की थी चर्चा

मुलायाम के रूट पर मिलने की थी चर्चा

इससे पहले ऐसी जानकारी मिल रही थी कि हैंड ग्रेनेड मुलायाम सिंह यादव के रूट पर मिला है। जिसके बाद मुलायाम सिहं यादव के रूट को बदलने की जानकारी मिली थी। बता दें कि मुलायम सिंह यादव का काफिला नामांकन भरने के लिए नेशनल हाईवे- 2 से निकले वाला था। एनएच-2 दन्नाहार इलाके से से निकलता है। पुलिस की मानें तो हैंड ग्रेनेड झंडाहार गांव में एक बम्बे के पास से मिला है। ये नेशनल हाईवे से काफी दूर है।

एसपी ने क्या कहा...

एसपी ने क्या कहा...

एसपी अजय शंकर राय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुलायाम सिंह यादव के रूट बदलने की बात गलत है, उनका रूट नहीं बदला गया है। बताया कि हैंड ग्रेनेड निष्क्रिय है और जंग लगा हुआ है।

मुलायम सिंह यादव आज करेंगे नामांकन

मुलायम सिंह यादव आज करेंगे नामांकन

सपा-बसपा गठबंधन ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। मुलायम सिंह यादव आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके नामांकन के लिए पार्टी नेताओं ने सभी तैयारी पूरी कर ली हैं। बता दें कि सैफई में नामांकन की औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद वे 11 बजे कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वे फिर सपा कार्यालय पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें:-मुलायम सिंह मैनपुरी से आज करेंगे नामांकन, आवास पर बधाई देने पहुंचे शिवपाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An inactive grenade was found in Mainpuri
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X