• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान केस से जुड़े किरण गोसावी के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 14: पुणे पुलिस ने क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के स्वतंत्र गवाहों में से एक केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। दो अक्टूबर को जब एनसीबी ने क्रूज में रेड मारी थी। उस वक्त किरण गोसावी भी रेव पार्टी का हिस्सा थे। जांच के बाद पुलिस ने उसे आउटलुक नोटिस जारी किया है। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में मौजूदगी के दौरान गोसावी की आर्यन खान के साथ सेल्फी एनसीबी के गले की हड्डी बन गई है।

Pune police issued a lookout circular against KP Gosavi Man Who Took Viral Selfie With Aryan Khan

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने कहा, हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है, जो 2018 में फरसखाना पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है। गोसावी ने सोशल मीडिया के जरिये मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 3 लाख रुपये ठग लिए थे। इस मामले में 29 मई, 2018 को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की गई थी। मामला दर्ज़ होने के बाद से आरोपी गोसावी फरार चल रहा है।

कथित तौर पर ₹ 3.09 लाख की ठगी करने वाले चिन्मय देशमुख ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। गोसावी क्रूज शिप पर छापेमारी और ड्रग्स की कथित बरामदगी में नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था।लुकआउट सर्कुलर एक नोटिस है जो किसी व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है।

वहीं दूसरी ओर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सवाल उठाया है कि जब वह व्यक्ति एनसीबी का कर्मचारी नहीं है तो एनसीबी के साथ क्या कर रहा था और उसे आर्यन का हाथ पकड़कर एनसीबी दफ़्तर में ले जाने का अधिकार किसने दिया? नवाब मलिक ने बताया था कि आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स किरण गोसावी है। एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किरण गोसावी को खुद एनसीबी के ही एक इंटेलिजेंस अधिकारी ने बुलाया था।

    Bhosari Land Case: NCP नेता Eknath Khadse की पत्नी Mandakini की जमानत याचिका खारिज | वनइंडिया हिंदी

    दक्षिण भारत में स्थित हैं मां दुर्गा के ये चार शक्तिपीठ, जहां हर मन्‍नत होती है पूरीदक्षिण भारत में स्थित हैं मां दुर्गा के ये चार शक्तिपीठ, जहां हर मन्‍नत होती है पूरी

    एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने दावा किया था कि वो (किरण गोसावी)उनका पंच गवाह है और ऐसे और भी गवाहों की मदद केस में ली गई है। कानून में स्वतंत्र गवाह का प्रावधान है। सूत्रों के मुताबिक गोसावी इस पूरी कार्रवाई के पंच गवाह था।

    English summary
    Pune police issued a lookout circular against KP Gosavi Man Who Took Viral Selfie With Aryan Khan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X