• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिना मास्क के जा रही महिला को रोका,तो BMC कर्मी पर बरसाए घूंसे और थप्पड़

|
Google Oneindia News

मुंबई। आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना के मामले एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में शहर में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मुंबई में एक नगरपालिका कर्मी को एक महिला ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने महिला को मास्क पहनने के लिए था। य़ह घटना उस समय हुई जब महिला ऑटो में बैठने की कोशिश कर रही थी। फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

municipal worker in Mumbai punched and slapped by woman after she was stopped for not wearing mask

वायरल हो रहे वीडियो में महिला एक ऑटो में दिख रही है। जिसे एक नीली ड्रेस पहने एक अन्य महिला रोकती है। जो बीएमसी की कर्मचारी है। बीएसकी कर्मी उस महिला को मास्क पहने के लिए कहती है। इस पर महिला उस कर्मी को धक्का मारती और थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। इस पर बीएमसी कर्मी उस महिला को पकड़ लेती है। इस दौरान महिला छूटने की कोशिश करती है। इस दौरान वह नीली वर्दी वाली महिला पर जमकर घूंसे और थप्पड़ मारने लगती है।

ऑटोरिक्शा में आई महिला चिल्लाते हुए बीएमसी कर्मी से कहती है कि, तुम्हे मुझे रोकने की हिम्मत कैसे हुए, तुमने मुझे छुआ कैसे। वीडियो में बीएमसी कर्मी यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि, मैं इसे जाने नहीं दे सकती हूं। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। चारकोप पुलिस ने ऑटो में यात्रा कर रही एक महिला के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। महिला के खिलाफ आईपीसी 188 (लोक सेवक द्वारा घोषित आदेश की अवज्ञा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि, मुंबई में महामारी के बीच मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया जाता है।

मुंबई कोरोना से सर्वाधिक ग्रसित शहरों में है। शहर में आज एक दिन में 3062 नए मामले सामने आए हैं जो कि पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद से एक दिन में सबसे ज्यादा है। नए मामलों के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,55,897 हो गई है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शाम के करीब साढ़े सात बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 25,681 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इतने ही समय में 70 लोगों की मौत हुई है।

गुजरात: अनुशासनहीनता के आरोप में विधायक जिग्नेश मेवानी सदन से किए गए निलंबितगुजरात: अनुशासनहीनता के आरोप में विधायक जिग्नेश मेवानी सदन से किए गए निलंबित

Comments
English summary
municipal worker in Mumbai punched and slapped by woman after she was stopped for not wearing mask
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X