• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवसेना MLA देशमुख के आरोपों का शिंदे कैंप ने दिया जवाब, चार्टर्ड प्लेन में बैठे तस्वीर कर दी जारी

|
Google Oneindia News

मुंबई/गुवाहाटी, 23 जून। महाराष्ट्र में राजनीति में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना दो खेमों में बंट गई है। इस दौरान एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी खेमा अपने ऊपर लगने वाले हर आरोप का अपने ही अंदाज में जवाब दे रहा है। बागी कैंप से लौटे एक विधायक ने जब आरोप लगाया कि उन्हें जबरन सूरत ले जाया गया था तो शिंदे खेमे ने इस विधायक की तस्वीरें जारी कर दीं जिसमें विधायक का अलग ही मूड नजर आ रहा है।

नितिन देशमुख बुधवार को लौट आए थे वापस

नितिन देशमुख बुधवार को लौट आए थे वापस

शिवसेना विधायक नितिन देशमुख बुधवार को अचानक से मुंबई पहुंच गए थे और उन्होंने दावा किया था कि शिंदे के साथ उन्हें जबरन सूरत ले जाया गया था। यही नहीं नितिन देशमुख ने यह भी कहा कि वह रात में होटल से बाहर निकले और तीन घंटे तक हाईवे पर लिफ्ट के इंतजार में खड़े रहे लेकिन गुजरात पुलिस के करीब 200 जवान वहां पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने हार्ट अटैक का नाटक किया जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

    Maharashtra Political Crisis: तस्वीरों ने खोल दी Nitin Deshmukh की पोल !| वनइंडिया हिंदी | *Politics
    आरोपों पर शिंदे कैंप ने जारी की तस्वीर

    आरोपों पर शिंदे कैंप ने जारी की तस्वीर

    गुरुवार को पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने विधायक नितिन देशमुख के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें एक बार फिर से देशमुख ने अपने उन्हीं आरोपों को दोहराया। अभी आरोप लगाने को कुछ ही वक्त बीता था कि गुवाहाटी के होटल में डेरा डाले शिंदे कैंप से नितिन देशमुख की तस्वीरें जारी की गई। शिंदे कैंप की तरफ से नितिन देशमुख की दो तस्वीर सामने आई है।

    चार्टर्ड प्लेन में बैठे मुस्कराते आ रहे नजर

    चार्टर्ड प्लेन में बैठे मुस्कराते आ रहे नजर

    शिंदे कैंप से जो तस्वीरें जारी की गई हैं वो अलग ही कहानी कहती हैं। समाचार एजेंसी के माध्यम से सामने आई इन तस्वीरों में नितिन देशमुख चार्टर्ड प्लेन में बैठे मुस्कराते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में नितिन देशमुख दो अन्य नेताओं के साथ हैं जो कि चार्टर्ड प्लेन के गेट के सामने खींची गई है।

    शिवसेना ने बागी विधायकों से कहा-24 घंटे में वापस आओ, महाविकास अघाड़ी गठबंधन से निकलने को तैयारशिवसेना ने बागी विधायकों से कहा-24 घंटे में वापस आओ, महाविकास अघाड़ी गठबंधन से निकलने को तैयार

    Comments
    English summary
    maharashtra political crisis after nitin deshmukh allegation shinde camp release photos of him in chartered plane
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X