• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र के अहमदनगर में हिंदू युवक की हत्या, 7 गिरफ्तार

Google Oneindia News

मुंबई, 13 सितंबर। महाराष्ट्र के अहमदनगर शहर में एक हिंदू लड़के की बर्बरता से हत्या का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम दीपक बर्दे था, युवक ने मुस्लिम लड़की से शादी की थी, जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। युवक का पहले अपहरण किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। युवक का शव को गोदावरी नदी में फेक दिया। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया, इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

maha

इसे भी पढ़ें- इंडिया गेट से: धर्मस्थल क़ानून पर फैसले की बारीइसे भी पढ़ें- इंडिया गेट से: धर्मस्थल क़ानून पर फैसले की बारी

इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी की ओर से जनआक्रोश मोर्चा निकाला गया। इस मोर्चे में भाजपा विधायक नीतीश राणे भी शामिल हुए। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। रिपोर्ट के अनुसार दीपक पांच दिन से लापता था, जिसकी जानकारी एकलव्य आदिवासी समाज ने पुलिस को दो बार दी थी। शुरुआत में इस मामले में राज्य सभा सांसद अनिल बोंदे ने लव जिहाद का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले में बड़े पैमाने पर लव जिहाद चल रहा है। बोंदे ने कहा कि अमरावती में लव जिहाद के 20 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमे से कई लड़कियों के बारे में शादी के बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

बोंदे ने कहा कि इस तरह कई कई मामले सामने आ चुके हैं कि शादी के बाद लड़की कहां है उसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। लड़कियों को बहलाया गया और उनसे शादी की गई। इन लड़कियों को वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया। बोंदे ने कहा कि मुस्लिम समुदाय को अपने लड़कों पर नजर रखनी चाहिए।

Comments
English summary
Hindu man killed in Maharashtra police arrest 7 accused.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X