• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: सचिन वाजे के साथ फाइव स्टार होटल में दिखी संदिग्ध महिला कौन थी ? 5 काले बैग से राज गहराया

|
Google Oneindia News

मुंबई: एंटीलिया विस्फोटक केस में अब एक रहस्यमयी महिला की एंट्री होने से इसका राज और गहरा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस महिला को सचिन वाजे के साथ साउथ मुंबई के उस फाइव स्टार होटल में घुसने का सीसीटीवी फुटेज एनआईए के हाथ लगा है, जहां पर वाजे ने फर्जी पहचान पर 100 दिन के लिए रूम बुक कराया था। वाजे के साथ उस महिला की होटल में एंट्री का वह फुटेज 16 से 20 फरवरी के बीच का है। बता दें कि सचिन वाजे ने उस होटल में मनसुख हिरेन के स्कॉर्पियो गायब होने से एक दिन पहल चेक-इन किया था। वहां ठहरने के लिए वाजे ने अपने जाली आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था। लेकिन, अब आगे की तहकीकात में उस अज्ञात महिला के उसके साथ होटल में मौजूद होने की बात सामने आ रही है।

वाजे के साथ फाइव स्टार होटल में घुसी महिला कौन थी?

वाजे के साथ फाइव स्टार होटल में घुसी महिला कौन थी?

सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध महिला उन लोगों में से हो सकती है, जिससे सचिन वाजे क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट चीफ के तौर पर किसी दूसरे केस में पूछताछ कर रहा था। एनआईए ने वाजे से उस महिला के बारे में पूछताछ की है, लेकिन जानकारी के मुताबिक वह उसकी पहचान बताने में जांच एजेंसी के साथ सहयोग नहीं कर रहा है। जानकारी के मुताबिक वह ना तो उसके बारे में ज्यादा कुछ बता रहा है और ना ही उसके साथ अपने संबंधों को ही जाहिर कर रहा है। लेकिन, माना जा रहा है कि तहकीकात के बाद अगले कुछ दिनों में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी उस महिला को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस बीच एनआईए के अधिकारी उस होटल के स्टाफ से भी पूछताछ कर रहे हैं और उनसे 5 दिनों तक वाजे के वहां ठहरने के दौरान उसके संपर्क में आए हर शख्स के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

5 काले बैग का राज क्या है ?

5 काले बैग का राज क्या है ?

जानकारी के मुताबिक होटल में वाजे अपने साथ 5 काले बैग के साथ दाखिल हुआ था और उस संदिग्ध महिला के हाथों में नोट गिनने वाली मशीन देखे जाने की बात भी सामने आ रही है। सीसीटीवी फुटेज में वाजे को उन बैगों के साथ देखा गया है। एनआईए उससे उस बैग के बारे में भी पूछताछ कर रही है। उन बैगों को चेकिंग कियोस्क में भी स्कैन किया गया था और ऐसा माना जा रहा है कि कियोस्क पर बैठा असिस्टेंट उसमें मौजूद सामान को जरूर देखा होगा। एनआईए होटल के कुछ स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है और उस बैग में मौजूद सामानों के बारे में कुछ और कर्मचारियों से पूछताछ करने वाली है। वैसे आशंका है कि उन बैगों में कैश से लेकर जिलेटिन की स्टिक्स भी हो सकती हैं, जिसे उसने कथित तौर पर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो में रखवाया था। एनआईए अभी तक उन बैगों को नहीं तलाश पाई है।

100 दिन के लिए बुक था वाजे का कमरा

100 दिन के लिए बुक था वाजे का कमरा

जानकारी के मुताबिक फाइव स्टार होटल में सचिन वाजे के लिए एक बिजनेसमैन ने ट्रैवल एजेंट के जरिए 100 दिनों के लिए रूम बुक कराया था, जिसके लिए उसने करीब 13 लाख रुपये दिए थे। जानकारी ये भी है कि इसके लिए करीब 25 लाख रुपये चुकाए जाने थे। यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि वाजे जाली आधार कार्ड के आधार पर होटल में ठहरा हुआ था। उसपर तस्वीर तो उसी की थी, लेकिन वह सुशांत सदाशिव खामकर के फर्जी नाम से रह रहा था। इसपर उसने अपनी जन्म तारीख 15 जून, 1972 बताया था, जबकि उसका असल जन्मदिन 22 फरवरी, 1972 है। अभी यह भी साफ नहीं हुआ है कि वाजे फर्जी नाम से होटल में क्यों ठहरा हुआ था और उस दौरान उससे वहां कौन-कौन मिला था?

इसे भी पढ़ें- एंटीलिया केस से मनसुख हिरेन की हत्या तक, क्या हो सकता है मकसद ? पूरी कहानी सिलसिलेवार समझिएइसे भी पढ़ें- एंटीलिया केस से मनसुख हिरेन की हत्या तक, क्या हो सकता है मकसद ? पूरी कहानी सिलसिलेवार समझिए

Comments
English summary
Antilia case:Who was the mysterious woman seen at Five Star Hotel with Sachin Vaze? Secrets deepened by 5 black bags
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X