• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश : युवक के गले में 40 किलो वजनी पत्थर बांधकर घुमाया, जानिए पूरा मामला

|
Google Oneindia News

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से हर किसी को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां युवक पर ग्रामीणों द्वारा कहर बरपाया गया है। ग्रामीणों ने युवक को पहले बुरी तरह से पीटा और बाद में उसके गले में 40 किलो का पत्थर बांधकर उसे पूरे गांव में घुमाया। पीड़ित की शिकायत पर बैतूल जिले के भैंसदेही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

betul

पुलिस के अनुसार गांव चिल्हाते ढोलना निवासी युवक नंदू ने रिपोर्ट दी कि वह ग्राम पंचायत में अस्थायी पम्प ऑपरेटर का काम करता था। पिछले दिनों ग्राम पंचायत ने उसे काम से हटा दिया। इसी दौरान गांव में लोगों को एक चिट्ठी मिली जिस पर लिखा था कि अगर किसी और पंप ऑपरेटर ने उसकी नौकरी छीनी तो अंजाम बुरा होगा। बस इसी बात से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने नंदू पर पत्र भेजने का आरोप लगाते हुई बेरहमी से उसकी पटाई कर डाली।

कैमरे में कैद हुई दूध वाले की करतूत, भरतपुर में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा, वीडियो वायरलकैमरे में कैद हुई दूध वाले की करतूत, भरतपुर में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा, वीडियो वायरल

आक्रोशित ग्रामीणों ने बिना सोचे समझे नंदू को बुरी तरह से पीटा और फिर उसके गले में लगभग 40 किलो की पत्थर की चक्की बांधकर पूरे गांव में घुमाया। हैरत की बात यह है कि गांव के किसी भी व्यक्ति ने इस अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। भैंसदेही के एसडीओपी शिवचरण बोहित ने बताया कि 'नंदू की शिकायत के बाद अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

English summary
Youth brutally beaten in Betul of Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X