• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुना हत्याकांड: शिकारियों की तलाश में रातभर चला सर्च ऑपरेशन, अभी तक पुलिस ने दो लोगों का किया शिकार

|
Google Oneindia News

गुना, 15 मई: काले हिरण व मोर का शिकार करने वाले शिकारियों ने शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे गोली मारकर मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानों की हत्या कर दी थी। मृतकों में एसआई राजकुमार जाटव, प्रधान आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम मीना शामिल थे। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने दो शिकारियों को मुठभेड़ के बाद ढ़ेर कर दिया है और फरार चल रहे शिकारियों की तलाश रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

search operation to connection with the life lost of three police personnel continued overnight in the Guna
    Guna Police Team Attack: एक्शन में CM Shivraj, Gwalior IG पर भी गिरी गाज | वनइंडिया हिंदी

    यह सर्च ऑपरेशन एसटीएफ ग्वालियर के एएसआई राघवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में चलाया जा रहा है। एएसआई राघवेंद्र शर्मा ने बताया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि शिकारियों द्वारा गुना में 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिनकी तलाश में बारीकी से यह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं, गुना के एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि मीडिया में 4 शिकारियों के मारे जाने की बात ग़लत है।

    एसपी गुना ने बताया कि अभी तक 2 शिकारी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं और 2 लोग गिरफ़्तार हुए हैं। फिलहाल 3 शिकारी फरार हैं, जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही बचे हुए सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इतना ही नहीं, सभी आरोपियों के ख़िलाफ सख्त कार्रवाई होगी और उनके मकान जो अतिक्रमण में थे उन्हें भी ध्वस्त कर दिया गया है।

    ये भी पढ़ें:- गुना: शिकारियों ने SI समेत तीन पुलिसवालों की हत्या, सीएम चौहान ने की परिवार को 1-1 करोड़ देने की घोषणाये भी पढ़ें:- गुना: शिकारियों ने SI समेत तीन पुलिसवालों की हत्या, सीएम चौहान ने की परिवार को 1-1 करोड़ देने की घोषणा

    आपको बता दें कि आरोन कांड में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के मामले में अब पुलिस ने अब आरोपियों को एक-एक करके ढेर करना शुरू कर दिया है। पहले नौशाद नाम के आरोपी का शव पुलिस बरामद कर चुकी है और अब शहजाद खान नाम के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। आरोन के पहाड़ी के पास यह एनकाउंटर होना बताया गया है। आरोपी शहजाद ने पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में अपनी जान बचाने के लिए पुलिस पर 8 गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें आरोपी शहजाद खान मारा गया। गुना पुलिस आरोन कांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास कर रही है।

    Comments
    English summary
    search operation to connection with the life lost of three police personnel continued overnight in the Guna
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X