• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP के मंदसौर में इस स्टेशन पर टॉयलेट के नल से यात्रियों को पिलाया जा रहा था पानी, स्टेशन मास्टर सस्पेंड

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक स्टेशन मास्टर को लापरवाही बरतने के मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, एक सफाई कर्मचारी ने पीने के पानी वाले टैंक में शौचालय के नल का पाइप का कनेक्शन कर दिया। इस लापरवाही के बाद से ही स्टेशन पर यात्री शौचालय के नल का पानी पी रहे थे।

Toilet

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

ये पूरा मामला 1 मार्च का है, जब कोटा रेलवे डिवीजन में आने वाले गरोठ रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में ये दिखाया गया था कि स्टेशन के वेटिंग रूम में बने शौचालय से पानी का एक पाइप पीने के पाने के टैंक में जा रहा था और यात्री उसी से पानी पी रहे थे। इस लापरवाही के सामने आने के बाद कोटा रेलवे मंडल के DRM ने तुरंत संज्ञान लिया और स्टेशन मास्टर चौथराम मीणा को निलंबित कर दिया है। वहीं निजी सफाई कर्मचारी को भी नौकरी से हटा दिया है। साथ ही इसके बाद पीने के पानी वाले टैंक की अच्छे से सफाई की गई।

रेलवे की तरफ से कई गई इस कार्रवाई की जानकारी ट्वीट के जरिए भी दी गई है। ट्वीट में बताया गया है कि जब 1 मार्च को ये मामला प्रकाश में आया तो ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। इसके बाद प्राइवेट सफाई कर्मचारियों को भी हटा दिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं। साथ ही टंकी को साफ कराकर यात्रियों के लिए साफ पानी की व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ें: भारतीय रेलवे इतिहास का 'BLACK' ईयर, 167 सालों में पहली बार थमे ट्रेन के पहिए नहीं छपा टाइम टेबल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Railway suspend station master after a pipe attaches toilet tap to drinking water tank
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X