• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दमोह: कलयुगी बेटे ने मूसल मारकर ली मां की जान, ऐसा मंजर देख पड़ोसियों की कांप उठी रूह

|

Damoh News, दमोह। जिले की तेजगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले हिनौती पुतली घाट में एक बेटे ने अपनी मां की दर्दनाक हत्या कर दी। पुत्र करोड़ी सिंह ने अपनी मां मुरली बाई के सिर पर घर में रखा मूसल एवं हीटर मारकर सिर में गंभीर रूप से चोट पहुंचा दी थी।

Mothers murder in damoh

गंभीर चोट लगने के बाद मुरली बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुत्र करोड़ी मां की हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को लगी तो मामले की सूचना तेजगढ़ पुलिस को दी गई।

पहली ही पोस्टिंग में वतन पर कुर्बान हुए राजस्थान के हरि भाकर, बहन की शादी करके पर आए थे बॉर्डर पर

तेजगढ़ पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में कार्रवाई शुरू की। आरोपी पुत्रकरोड़ी की तलाश शुरू की गई है। मां की हत्या के मामले में करोड़ी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में मां की हत्या पारिवारिक विवाद के चलते किए जाना सामने आया है।

Mothers murder

मां-बाप की हत्या कर बेटा गांव वालों से बोला-'दोनों को मार दिया, अंतिम संस्कार की करो तैयारी'

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माँ बाप की धारदार हथियार से हत्या कर दी और वहीं खड़ा होकर अपने गांव वालों से कहा कि मैंने अपने माँ बाप को मार दिया है। आप शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी करो। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए और वारदात में काम लिया गया हथियार जब्त किया। शवों को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।मामला भरतपुर के उधोग नगर थाना क्षेत्र के गांव रारह का है। यहां पर 35 वर्षीय प्रताप सिंह ने बीती रात अपने मां बाप की धारदर हथियार से हत्या कर दी और खुद ने ही ग्रामीणों को सूचना दी की उसने मां बाप को मार दिया है और आप अंतिम संस्कार की तैयारी करो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother's murder in damoh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X