• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

CM शिवराज सिंह चौहान ने तन्मय के मौत पर जताया दु:ख, परिजनों के लिए आर्थिक मदद का भी ऐलान

बैतूल में बोरवेल में गिरे 8 वर्षीय बच्चे तन्मय की मौत हो गई है। उसके निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने परिजनों के लिए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है।
Google Oneindia News
cm shivraj singh chouhan

Recommended Video

    MP के Betul में Borewell में गिरे 8 साल के Tanmay ने तोड़ा दम, 84 घंटे चला Rescue | वनइंडिया हिंदी

    MP CM Shivraj Express Grief on Death of Tanmay: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मंडावी गांव में 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसे आठ वर्षीय तन्मय साहू की मौत हो गई है। तन्मय के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दु:ख व्यक्त किया है। साथ परिजनों के लिए आर्थिक मुआवजे का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि अत्यंत दुखद है कि बैतूल के मांडवी गांव बोरवेल में गिरे नन्हें तमन्य को प्रशासन के अथक प्रयासों के बाद भी नहीं बचाया जा सका। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

    मुख्यमंत्री ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि दुख की इस घड़ी में तन्मय का परिवार स्वयं को अकेला न समझे, मैं और संपूर्ण मध्य प्रदेश परिवार के साथ है। राज्य सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों स्थान दें। विनम्र श्रद्धांजलि!

    खेलते समय बोरवेल में गिर गया था तन्मय
    तन्मय 6 दिसंबर की शाम करीब 5 बजे खेत में खेलते समय बोरवेल में गिर गया था। हालांकि, उसे बचान के लिए अगले एक घंटे में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया था। लेकिन 6 दिसंबर से लेकल 10 दिसंबर की सुबह तक तन्मय उसी बोरवेल में फंसा रहा है। 10 दिसंबर की सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन करके जब उसे बाहर निकाला गया तो उसके कुछ ही घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया।

    4 दिन तक तन्मय 55 फीट गहरे में लड़ता रहा जिंदगी जंग
    तन्मय 4 दिन यानी 84 घंटे 55 फीट गहरे बोरवेल में मौत के बीच जंग लड़ता रहा और जैसे ही उसको रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया, उसके घंटे भर के अंदर उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि बोरवेल से तन्मय को सुरक्षित निकाल लिया गया था। लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। तन्मय की मौत से परिवार के अलावा आस-पास के लोग भी गहरे सदमें में हैं।

    ये भी पढ़ें- बैतूल: 4 दिन 55 फीट गहरे बोरवेल में संर्घष करता रहा 8 साल का तन्मय साहू, बाहर निकलते ही तोड़ा दम

    Comments
    English summary
    CM Shivraj Express Grief casuality Tanmay Sahu also announces an ex-gratia of Rs 4 Lakhs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X