• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP: भाजपा ने अपना संकल्‍प-पत्र बनवाने बुलाए सैकड़ों बुद्ध‍िजीवी, पढ़ि‍ये ये खबर

|
Google Oneindia News

सागर, 02 जुलाई। 'सपनों का सागर' अर्थात मप्र में सागर शहर को भारतीय जनता पार्टी सपनों का सागर बनाने जा रही है। चुनावी मोड में भाजपा इसके ल‍िए संकल्‍प-पत्र बनवा रही है। शन‍िवार को भाजपा ने अलग अलग व‍िधाओं से जुडे सैकडों बुद्ध‍िजीव‍ियों को एक जगह बुलाकर आधुन‍िक सागर के ल‍िए सुझाव और विचार जाने।

संकल्‍प पत्र के ल‍िए बुलाए लोगों को संबोध‍ित करते मंत्री

भारतीय जनता पार्टी ने मप्र के सागर में न‍िकाय चुनाव के दौरान अपना संकल्‍प-पत्र बनवाने के ल‍िए सैकडों लोगों को बुलाया था, इसमें शहर के अलग-अलग व‍िषयों के जानकार और प्रबुद्धजन शाम‍िल हुए। इनसे शहर व‍िकास से जुडे व‍िषय, सपनो का सागर- कल आज और कल पर व‍िस्‍तार से चर्चा की गई। लोगों से सुझाव ल‍िए गए, उनमें से जो शहर व‍िकास के ल‍िए महत्‍वपूर्ण थे, उन पर मंथन भी क‍िया गया।

पहले बुद्ध‍िजीव‍ियों को सुना, फ‍िर अपनी सुनाई
नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह, राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत व विधायक शैलेन्द्र जैन ने सुझावों पर अपनी राय रखी और भविष्य के सागर की तस्वीर बताई। मंत्री स‍िंह ने कहा कि आप सबके इन महत्वपूर्ण सुझावों के आधार पर ही भाजपा का सागर के लिए जारी होने वाला संकल्प-पत्र बनाया जाएगा। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य सागर को भी विकास और स्वच्छता की ऊंचाईयों पर ले जाना है।

भाजपा के कार्यक्रम में मौजूद लोग

प्रदेश का सबसे बडा एलीवेटेड कारीडोर सागर में बन रहा
मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि एलीवेटेड कारीडोर का काम द्रुत गति से चल रहा है, जिस से शहर की ट्रैफिक समस्या सुधारने में सहायता मिलेगी। इसके 48 में से 30 पिलर बन चुके हैं। इसे बस स्टैंड के पं दीनदयाल चैराहे से आगे जिला अस्पताल और तिली तिराहे तक ले जाने पर भी विचार हो रहा है। लाइटों से सुसज्जित यह एलीवेटेड कारीडोर जब फरवरी महीने में लोकार्पित होगा तो यह प्रदेश का सबसे बड़ा एलीवेटेड कारीडोर होगा। कार्यक्रम में मंत्री गोव‍िंद राजपूत, व‍िधायक शैलेंद्र जैन, सांसद राजबहादुर‍ स‍िंह सह‍ित भाजपा पदाध‍िकारी और जनप्रत‍िन‍िध‍ि मौजूद थे।

Comments
English summary
Bharatiya Janata Party is going to make 'Sagar of Dreams' i.e. Sagar city in MP as ocean of dreams. In election mode, BJP is making a resolution letter for this. On Saturday, the BJP called hundreds of intellectuals belonging to different disciplines at one place to know suggestions and ideas for the modern ocean.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X