• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Betul Borewell Rescue: 19 घंटे से 400 फीट गहरे बोरवेल में तन्मय की जिंदगी, निकालते वक्त टूटी रस्सी, चिंता बढ़ी

एमपी के बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरे तन्मय को बचाने अब दुआओं का दौर शुरू हो गया हैं। करीब 19 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत गया हैं। उसे रस्सी से निकालने की भी कोशिश नाकाम रही।
Google Oneindia News
betul

Recommended Video

    Tanmay Borewell Rescue: तन्मय का Rescue जारी, CM Shivraj कर रहे हैं मॉनिटरिंग | वनइंडिया हिंदी|*News

    एमपी के बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के मासूम तन्मय को निकालने जंग जारी है। मंगलवार की शाम हुई घटना के बाद देर रात तक रेस्क्यू जारी रहा। रस्सी के सहारे निकालने की कोशिश की गई, लेकिन 12 फीट ऊपर आने के बाद रस्सी टूट गई। तन्मय का मूवमेंट भी पहले की तरह ठीक ढंग से नजर नहीं आ रहा है। इससे चिंता और बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है अब मासूम लगभग 38 फीट की गहराई पर अटका हुआ है।

    borewell

    मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में खेत के बोरवेल में गिरे तन्मय को बचाने रात भर कोशिशे होती रही । सुबह से भी रेस्क्यू टीम लगातार बोरवेल के पैरलल खुदाई कर रही हैं । कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस के मुताबिक एक और सुरंग बनाने का काम तेजी से चल रहा हैं। रात के वक्त बोरवेल में डाले गए कैमरे में जब तन्मय में मूवमेंट था, तो उसको रस्सी के सहारे निकालने का प्रयास भी किया गया। उसके हाथ में रस्सी फंसी और करीब 12 फीट ऊपर तक तन्मय को खींचा गया। इसी दौरान अचानक रस्सी टूट गई। जिससे मासूम अभी भी लगभग 38 फीट की गहराई में फंसा है।

    mp betul

    हादसा हुए लगभग 19 घंटे बीत चुके है। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम के मुताबिक तन्मय को खाना और पानी देना भी मुश्किल हो रहा हैं। परिजनों के साथ बचाव दल भी परेशान है और सभी की धड़कने बढ़ती जा रही हैं। बोरवेल से 30 फीट दूर जहां पैरलल खुदाई हो रही है, वो जगह ज्यादा पथरीली है जिससे 4 JCB होने के बाबजूद खुदाई में ज्यादा वक्त लग रहा है। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बच्चे के सुरक्षित रेस्क्यू के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। वहीं तन्मय के घरवाले और ग्रामीणों के बीच दुआओं का दौर शुरू हो गया हैं। ऑक्सीजन की सप्लाई भी अनवरत जारी है।

    ये भे पढ़े-Betul Borewell Rescue: जिस बोरवेल में तन्मय गिरा उस पर ढका था बोरा, घर के लोग कर रहे थे पूजा

    Comments
    English summary
    Betul Borewell Rescue Tanmay's life in 400 feet deep borewell for 18 hours, anxiety increased rope broken while pulling out
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X