• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: मॉडल‍िंग के नाम पर दो युवत‍ियों से होटल में रेप, आरोपी फरार

|
Google Oneindia News

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मॉडल‍िंग के नाम पर दो युवत‍ियों से रेप का मामला सामने आया है। गुरुवार को पीड़ि‍ता ने व‍िभूत‍िखंड थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर ल‍िया है। पुलिस आरोपी हिमांशु उर्फ वाशु सोनी की तलाश में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि राजाजीपुरम निवासी हिमांशु उर्फ वाशु सोनी एड फिल्म के लिए शूटिंग का काम करता है। एल्डिगो उद्यान-2 में किराए पर रहने वाली युवती ने उसकी तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर कई बडे़ कलाकारों के साथ देखी। उसी के जरिए दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। हिमांशु ने युवती से नामी कंपनियों में मॉडल बनाने का दावा किया। आरोप है क‍ि हिमांशु ने टी-सीरीज कंपनी में ऑडिशन देने के नाम पर उसे विराजखंड के होटल गार्डेन इन में बुलाया।

woman allegedly misdeeds by men on the pretext of giving her modelling assignment in Lucknow

होटल में ले जाकर क‍िया रेप

पीड़िता का आरोप है क‍ि होटल के दूसरी मंजिल पर एक कमरे में लेकर गया, जहां उसके साथ कुछ देर तक कई लोग मौजूद थे। इसके बाद लोगों को बाहर छोड़कर वापस आया। इसके बाद कमरा बंद कर उसके साथ रेप क‍िया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद हिमांशु ने उसे होटल के बाहर छोड़ दिया। पीड़िता विभूतिखंड थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई।

युवती की दोस्त के साथ भी किया था रेप

पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी एक सहेली को दी। वह लखनऊ में एक हॉस्टल में रहती है। जब सहेली ने पूरी बात सुनी तो उसने भी अपने साथ हुई दरिंदगी की बात कही। कुछ देर बाद वह भी थाने पहुंची और उसने कहा कि एक सप्ताह पहले हिमांशु ने उसके साथ भी रेप क‍िया था। उसकी धमकी और डर की वजह से उसने शि‍कायत नहीं की थी। पीड़िता की तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। बता दें, आरोपी ने इंस्ट्राग्राम पर रिहांश उर्फ शिवम के नाम से आईडी बनाई है, जबकि उसका असल नाम हिमांशु उर्फ वासु है। उसके पास तीन मोबाइल है, जिनपर अलग-अलग नंबर हैं। प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें दबिश दे रहीं हैं।

Mukhtar Ansari को दो हफ्तों के भीतर पंजाब से यूपी किया जाए शिफ्ट, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेशMukhtar Ansari को दो हफ्तों के भीतर पंजाब से यूपी किया जाए शिफ्ट, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

Comments
English summary
woman allegedly misdeeds by men on the pretext of giving her modelling assignment in Lucknow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X