• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड पर प्रियंका गांधी ने की पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग, कहा- अस्पताल की जगह श्मशान की क्षमता बढ़ा रही सरकार

|

लखनऊ, अप्रैल 14: कोरोना वायरस संक्रमण उत्तर प्रदेश में बेकाबू हो चला है तो वहीं, संक्रमण के कारण प्रदेश के कई जिलों में त्राहि-त्राहि मची हुई है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की अमानवीयता चरम पर पहुंच गई है। वो अस्पताल की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रहे है। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं से जनता की हर संभव मदद के लिए तैयार रहने के लिए कहा।

Priyanka Gandhi Vadra meeting with congress party leaders over Corona epidemic

प्रियंका गांधी ने आज यानी बुधवार (14 अप्रैल) को प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ आपात बैठक की है। यह बैठक वीडियो कांफ्रिंसिंग के जरिए यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति की गई है। बैठक में प्रियंका गांधी ने वाराणसी के पूर्व विधायक अजय राय से बात की। उन्होंने कांग्रेस महासचिव को वाराणसी के हालात से अवगत कराया। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं जनता की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है।

प्रियंका गांधी ने यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति पर गंभीर चर्चा के दौरान कहा कि इस महामारी काल में अमानवीयता चरम पर है। सरकार अस्पताल की क्षमता बढ़ाने की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है। प्रदेश की जनता से हमारा वादा है कि हर संभव मदद के लिए कांग्रेस तैयार है। विपक्ष का धर्म है कि जनता के सवालों के लिए लड़ें और कांग्रेस इसके लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की सेवा में समर्पित रहें। जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहें।

सीएम योगी और अखिलेश यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव दोनों ही इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं। बुधवार को योगी आदित्‍यनाथ और अखि‍लेश यादव ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। तमाम राजनीति‍क दलों के नेता और समर्थक दोनों के ही जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस महासचि‍व प्रि‍यंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट क‍िया है। प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सपा अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव के सुरक्षि‍त रहने और जल्‍द स्‍वास्‍थ्‍य लाभ प्राप्‍त करने की ईश्‍वर से प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें:- फसल नष्ट करने का विरोध कर रही लड़कियों को मथुरा पुलिस ने घसीटा, जाने वायरल वीडियो का पूरा सचये भी पढ़ें:- फसल नष्ट करने का विरोध कर रही लड़कियों को मथुरा पुलिस ने घसीटा, जाने वायरल वीडियो का पूरा सच

English summary
Priyanka Gandhi Vadra meeting with congress party leaders over Corona epidemic
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X