• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली महिला, अब शॉर्ट स्कर्ट में वायरल हुई तस्वीरें

|

लखनऊ। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीड‍िया सेंसेशन बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी स्कर्ट वाली तस्वीरें वायरल हुई है। ये तस्वीरें अंडमान निकोबार द्वीप की है। इससे पहले उनका एक टिक-टॉक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही थी। आज हम आपको इस पीली साड़ी वाली ग्लैमरस अधिकारी के बारे में कुछ बातें बताते हैं।

पीली साड़ी में सोशल मीडिया पर मचाया था धमाल

पीली साड़ी में सोशल मीडिया पर मचाया था धमाल

रीना मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं, रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी जहां पर खिंची गई तस्वीरों से वो चर्चा में आई थीं। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

2013 में हुई थी पति की मौत

2013 में हुई थी पति की मौत

साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई। रीना का एक 13 साल की बेटा है। रीना ने बताया कि बचपन से ही उन्हें फिट रहने का शौक है। यहां तक कि ड्रेस का चयन भी वह ये सोचकर करती हैं, ताकि सुंदर दिखें।

फिल्मों के ऑफरों किया था मना

फिल्मों के ऑफरों किया था मना

रीना को भोजपूरी फिल्मों में काम करने का ऑफर भी मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने बेटे की वजह से मना कर दिया था। साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, इंटरनेट पर चर्चा पर आने पर उन्होंने कहा कि अगर अब फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर विचार करूंगी। रीना ने बताया था, 'लोग मुझसे आकर कह रहे हैं कि आप अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं। मुझे लगा कि वे लोग मजाक कर रहे हैं। अभी मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है। अगर आता है तो जरूर देखूंगी।' हालांकि अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि 'बिग बॉस 13' में इस बार सिर्फ सेलिब्रिटीज ही आएंगे।

'पीली साड़ी' Beauty के नाम से विख्यात

'पीली साड़ी' Beauty के नाम से विख्यात

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मतदान के दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो पर काफी चर्चाएं हुई थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की थी, वायरल तस्वीरों में कहा गया था कि रीना मिस जयपुर रह चुकीं हैं, जिस पर रीना ने खंडन करते हुए मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है। ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी।

ये भी पढ़ें:- बुर्का पहन कर सड़क पर घूम रहा था छात्र, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Photos viral of polling officer Reena Dwivedi on social media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X