• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: बर्थडे पार्टी के दौरान सपा MLC अमित यादव के फ्लैट पर चली गोली, एक युवक की हुई मौत

|

लखनऊ। खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है, जहां शुक्रवार (20 नवंबर) की रात समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (MLC) अमित यादव के फ्लैट में गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना एक हादसा है। गोली हर्ष फायरिंग में चलाई गई थी जो राकेश नाम के युवक को लग गई।

    लखनऊ: बर्थडे पार्टी के दौरान सपा MLC अमित यादव के फ्लैट पर चली गोली, एक युवक की हुई मौत

     One person no more in firing at the residence of SP MLC Amit Yadav

    एमएलसी अमित यादव शाहजहांपुर के रहने वाले है और उनका एक फ्लैट लखनऊ स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएलसी अमित यादव शुक्रवार के फ्लैट पर शुक्रवार (20 नवंबर) की रात को एक बर्थडे पार्टी थी। पार्टी में केक काटा गया और शराब पी गई। नशे की हालत में किसी ने अपनी बंदूक से कई राउंड फायर किए। इसी दौरान एक गोली राकेश रावत नाम के युवक को लगी। गोली लगते ही राकेश युवक जमीन पर गिर पड़ा। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके से साक्ष्यों को अपने कब्जे में ले लिए। तो वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को करीब 20 कैन बीयर के मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में विनय से ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

    मृत युवक के नाम पर थी पिस्तौल

    पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में सपा एमएलसी के भतीजे पंकज यादव समेत उसके चार अन्य दोस्तों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ चल रही है। सामने आया है कि जिस पिस्तौल से युवक की मौत हुई है वह उसे के नाम पर पंजीकृत थी।

    ये भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना, कहा- स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करना कब सीखेगी?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    One person no more in firing at the residence of SP MLC Amit Yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X