• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हाथरस: 6 कांवड़ियों की मौत के बाद सीएम योगी का एक्शन, हटाए गए SP विकास वैद्य

Google Oneindia News

लखनऊ, 24 जुलाई: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए सड़क हादसे में 6 कांवड़ियों की मौत मामले में सीएम योगी ने बड़ी कार्रवाई की है। सीएम योगी ने एसपी विकास वैद्य को पद से हटा दिया है। विकास वैद्य को सेनानायक, मिर्जापुर के पद पर भेजा गया है। वहीं, उनकी जगह देवेश पांडे को जिले का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। देवेश पांडे को तत्काल चार्ज लेने का भी निर्देश दिया गया है।

hathras SP vikas vidya removed after six kanwariya lost life in an accident

हादसे में 6 कांवडियों की मौत

कांवड़िए हरिद्वार से कांवड़ में जल भर कर अपने जनपद ग्वालियर की तरफ जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास वैद्य पर लापरवाही का आरोप लगा।

हाथरस में तेज रफ्तार ट्रक ने कावंडियों को कुचला, 6 की मौत, हरिद्वार से लौट रहे थे ग्वालियरहाथरस में तेज रफ्तार ट्रक ने कावंडियों को कुचला, 6 की मौत, हरिद्वार से लौट रहे थे ग्वालियर

देवेश पांडे बने हाथरस के नए एसपी

प्रदेश सरकार ने इस मामले का संज्ञान लिया और इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी को पद से हटा दिया। अब उन्हें 39वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक मिर्जापुर भेजा गया है। उनकी जगह 39वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक देवेश पांडे को हाथरस का नया एसपी बनाया गया है।

Comments
English summary
hathras SP vikas vidya removed after six kanwariya lost life in an accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X