• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवक को भगवाधारियों ने पीटा, आरोपी गिरफ्तार

|

Lucknow News, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सड़क किनारे ड्राई फ्रूट्स बेच रहे तीन कश्मीरी युवक को भगवा रंग के कपड़े पहने युवक थप्पड मार रहे है, साथ ही गाली देते हुए उसके साथ डंडे से मारपीट भी की। साथ ही इस घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

accused of assault on Kashmiri street vendors in Lucknow has been arrested by Police

घटना राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज पुल की है। कश्मीर के रलोगा निवासी अफजल नाइक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह वजीरगंज के गोलागंज इलाके में रहकर सड़कों पर ड्राई फ्रूट्स बेचता है। रोज की तरह बुधवार की शाम अफजल अपने दो साथियों के साथ डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट्स बेच रहे थे। इसी बीच कार सवार तीन से चार लोग वहां पहुंचे और उन लोगों की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करने वाले लोगों ने भगवा रंग के गमछे व कुर्ते पहन रखे थे। उन लोगों ने अफजल व उसके दोनों साथियों पर संदिग्ध होने का आरोप लगाते हुए हाथापाई शुरू की थी।

ये भी पढ़ें:-नैनीताल की युवती से लखनऊ में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने छेड़छाड़ में दर्ज किया मामला

इस बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों कश्मीरी युवक को हमलावरों को चंगुल से बचाया। सूचना पर हसनगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वायर वीडियो और पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस एक आरोपी बजरंग सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ पुलिस ने कहा कि अगर अराजकता फैलाई गई तो बड़ी कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें:-होर्डिंग में फोटो को लेकर मायावती ने अपने नेताओं को जारी किया खास फरमान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
accused of assault on Kashmiri street vendors in Lucknow has been arrested by Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X