OMG! डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से निकाला 150 जिंदा केंचुए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक ऐसा मामले सामने आया है जिसे जानकर आप चौक जाएंगे। जी हां यहां डॉक्‍टरों ने महीनों से दर्द से जूझ रही एक महिला का चार घंटे तक ऑपरेशन कर उसके पेट से करीब 150 केंचुए निकाले। महिला अब बिल्‍कुल स्‍वस्‍थ है और बहुत जल्‍द ही उसे अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम नेहा बेगम है। वो मुगलसराय जिले की नई बस्‍ती निवासी अहमद की पत्‍नी है। नेहा के पेट में अचानक दर्द हुआ जिसके बाद घरवाले उसे फौरन अस्‍पताल ले गए।

OMG! डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से निकाला 150 जिंदा केंचुए
 

अल्‍ट्रासाउंड में पता चला कि नेहा के पेट में केचुओं ने घर बनाया हुआ है। शनिवार को डॉक्‍टरों की एक टीम ने चार घंटे तक नेहा के पेट का ऑपरेशन किया और कुल 150 केंचुए नेहा के पेट से बाहर निकाले। डॉक्टरों का कहना कि ऐसा साग-सब्जी में केंचुए के अंडे होने की वजह से हो सकता है। चैताली ने बयां की उस खौफनाक रात की कहानी, जब लड़कियों को दौड़ा-दौड़ाकर छेड़ा गया

इसलिए खाने में साग-सब्जी का इस्तेमाल हमेशा अच्छी तरह धोकर ही करें। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला अब पूरी तरह स्वस्थ है, उसे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले सामने आया था। एक व्‍यक्ति के कान से डॉक्‍टरों ने सैकड़ो कॉकरोच निकाले थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
150 earthworms have found in woman stomach in Chandauli, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...