• search
ललितपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ललितपुर: गाय को बचाने में अनियंत्रित हुई गाड़ी पलटी, इंजीनियर समेत तीन की मौत

|

Lalitpur news, ललितपुर। यूपी के ललितपुर में गाय को बचाने के चक्कर में सफारी गाड़ी पलट जाने के चलते इंजीनियर सहित तीन की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश की सीमा पर घटित हुई इस दुर्घटना के चलते ललितपुर के कस्बा महरौनी में कोहराम मच गया। क्योंकि मृतक एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे।

three people died including an engineer in a road accident

जानकारी के मुताबिक ललितपुर जनपद के कस्बा महरौनी के मोहल्ला अथाईपुरा निवासी 25 वर्षीय इंजीनियर सौरभ सिंह उर्फ रिट्टू पुत्र सूर्यप्रताप सिंह अपने पड़ोसी दोस्त 20 वर्षीय हेमन्त सिंह, 28 वर्षीय प्रदीप सिंह उर्फ लालसिंह व भानू राजा के साथ गुरुवार की दोपहर में किसी काम से मप्र के टीकमगढ जनपद सफारी स्र्टोम यूपी 94 एस 6007 से जा रहे थे। जब वह लोग उप्र की सीमा पार कर मप्र के टीकमगढ जनपद के धार्मिक स्थल कुण्डेश्वर धाम के निकट ग्राम नीमखेरा के पास पहुंचे ही थे कि अचानक सड़क पर गाय आ गई, गाय को बचाने के चक्कर में सफारी अनयंत्रित होकर पलट गई, जिसके चलते सभी लोग घायल हो गए, उन्हें उपचार के लिए टीकमगढ मप्र अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सौरभ सिंह, हेमन्त सिंह व संतोष सिंह को मृत घोषित कर दिया।

three people died including an engineer in a road accident

वहीं भानूराजा की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडीकल काॅलेज रिफर किया गया। इधर मृतक सौरभ सिंह के भाई शिवम प्रताप सिंह ने बताया कि सौरभ सिंह दुबई में एक कंपनी में इंजीनियर था, वह 12 दिन पूर्व ही कस्बा महरौनी अपने घर आया था और 3 मार्च को उसे वापिस दुबई जाना था।

महरौनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला ने बताया कि वह घटना की सूचना मिलने पर मौके पर गए थे, जहां पर पता चला कि तीन युवकों की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें-14 साल की लड़की को मारकर उसके शव के पास बैठा मिला तेंदुआ, ग्रामीणों के उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three people died including an engineer in a road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X