• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी को करीब से देखने के लिए खरीदो 100 रु. के टिकट

|

narendra modi
कोलकाता। भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी इन दिनों एक के बाद एक रैलियों में व्यस्त है। मोदी की रैलियों में उमड़ने वाले भीड़ को देखकर पार्टी ने टिकट सिस्टम का इंतजाम कर दिया। अब तक मोदी को सुनने के लिए 5 या 10 रुपए की इंट्री टिकट हुआ करती थी, लेकिन कोलकाता में 5 फरवरी को होने वाली मोदी की रैली के लिए लोगों को 100 रु. की टिकट लेनी होगी।

कहने का मतलब ये कि अगर इस रैली में आप आगे बैठना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 100 रुपये चुकाने होगे। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, पार्टी ने रैली के लिए टिकटों का भी इंतजाम किया है। ब्रिगेड ग्राउंड सभा स्थल में मोदी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में फ्रंट सीटों पर बैठने के लिए 100 रुपए का टिकट रखा गया है। पार्टी ने टिकट खरीदने के लिए ऑनलाइन सुविधा भी मुहैया कराई है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक लगभग 3,000 टिकटें बिक चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने तो एकदम आगे की सीट के लिए दो लाख रुपए तक दिए हैं। इन सीटों को आरक्षित कर दिया गया है, लेकिन शर्त यह है कि इन सीटों की टिकट खरीदने वालों को निर्धारित समय पर आना होगा। लोग न केवल नकद पैसे दे रहे हैं बल्कि डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से भी भुगतान कर मोदी को करीब से देखना चाहते हैं। पार्टी के मुताबिक कम से कम 7 लाख लोग मोदी की इस रैली में सामिल होंगे। हलांकि कोलकाता में ये पहला मौका होगा जब किसी पार्टी ने रैली के लिए टिकट की सुविधा मुहैया कराई है।

English summary
To attend BJP prime ministerial candidate Narendra Modi's rally on February 5 at Brigade Parade Ground in Kolkata, a person will have to shell out Rs 100. 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X