• search
कासगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

STOP TERRORISM: स्कूली बच्चों ने रैली निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

|

Kasganj news, कासगंज। पुलवामा में हुए दिल दहला देने वाले आत्घाती हमले में यूपी में सिद्धपुरा के दयानंद पब्लिक स्कूल के बच्चों ने शहीद हुए सभी जवानों को श्रद्धांजलि दी। दयानंद पब्लिक स्कूल के प्रबंधक बनवारी लाल आर्य के साथ प्रिंसिपल ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। विद्यालय के सभी स्टाफ और छात्रों ने रैली निकालकर विरोध जताया। विद्यालय के सभी स्टाफ व छात्र-छात्राओं ने तख्ती पर 'पाकिस्तान मुर्दाबाद', 'मोदी जी बदला लो' और 'stop Terrorism' लिखकर विरोध प्रदर्शित किया।

school students pays homage to the soilders martyred in pulwama attack

प्रबंधक बनवारी लाल ने कहा कि देश के जवानों के साथ जिस तरह की घटना को घटित किया है वह शर्मनाक है। हम सब शहीद के परिवारों के साथ खड़े हैं। टीचर स्नेह लता ने कहा कि कल जब न्यूज़ में देखा तो दिल दहल गया, हम सिर्फ इतना ही चाहते हैं की सरकार पाकिस्तान को जल्द से जल्द जवाब दें। इस घटना को सुनकर छात्रों में भी रोष है। स्कूल के विकास शाक्य ने कहा कि पाकिस्तान पर हमला करके सभी आतंकियों का खात्मा करना चाहिए ,सभी छात्र व स्टाफ ने वंदे मातरम के नारों के साथ पाकिस्तान के खिलाफ अपना विरोध जताया।

school students pays homage to the soilders martyred in pulwama attack

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए उसे अंजाम देने वाले का नाम आदिल अहमद है जोकि वहीं रहता है। आदिल आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद का कमांडो है।

ये भी पढ़ें-पुलवामा अटैक: उन्नाव के एक जवान ने दी शहादत, टीवी पर खबर सुनते ही छा गया मातम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
school students pays homage to the soilders martyred in pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X