• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दीपक पांडेय की शहादत की खबर सुनते ही पिता हुए बेहोश, MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में हुए थे शहीद

|

Kanpur News, कानपुर। जम्मू-कश्मीर के बडगांम जिले में बुधवार सुबह भारतीय वायुसेना का Mi-17 V5 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में यूपी के कानपुर जिले के दीपक पांडेय शहीद हो गए। दीपक पांडेय जम्मू-कश्मीर के एयरबेस में तैनात थे। दीपक के शहादत की खबर मिलते ही उनके पिता बेहोश हो गए। वहीं, परिजनों को रो-रोकर बुराहाल है।

Deepak Pandey martyr in MI-17 helicopter crash

दीपक पांडेय कानपुर के चकेरी क्षेत्र के मंगला विहार के रहने वाले थे। परिवार के इस इकलौते चिराग की शहादत की खबर जैसे ही कानपुर उनके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। दीपक पांडेय का 2012 में एयर फ़ोर्स में पायलट के पद पर सिलेक्शन हुआ था। इस समय दीपक की तैनाती जम्मू-कश्मीर के एयरबेस में कापुल के पद पर थे। बुधवार दोपहर करीब एक बजे रामप्रकाश पांडेय के पास श्रीनगर एयरबेस से एक फोन आया, जिसमें उन्हें बताया गया कि एमआइ-17 चॉपर क्रैश हो गया है, जिसमें उनके बेटे दीपक भी सवार थे। इस हादसे में उनकी मौत हो गई है।

Deepak Pandey martyr in MI-17 helicopter crash

इकलौते बेटे के निधन की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि दीपक पांच साल पहले ही भारतीय वायु सेना का हिस्सा बने थे। शहादत की खबर मिलते ही शहीद दीपक पांडेय के घर लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। शहीद की मां रमा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में मथुरा का लाल पंकज हुआ शहीद, परिजन बोले अब आर या पार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deepak Pandey martyr in MI-17 helicopter crash
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X