• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्षों, रोकने पहुंचे चौकी इंचार्ज के सिर पर मारी कुल्हाड़ी

|
Google Oneindia News

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में जमीनी विवाद के दौरान भिड़े दो पक्षों को रोकने पर अराजकतत्वों ने चौकी इंचार्ज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पिस्टल छीनने का प्रयास किया। सिपाहियों को लाठियों से जमकर पीटा। गंभीर रूप से घायल चौकी इंचार्ज को सौ शैय्या अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत बिगड़ने पर उन्हें सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया गया। दारोगा-सिपाहियों पर हमले में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर 25 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है, जिसमें पुलिस एक महिला सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

कन्नौज की सिकंदरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम चंदरपुर निवासी हवलदार सिंह पुत्र मुनेश्वर सिंह की जमीन पर करीब डेढ़ साल से सेवानिवृत्त शिक्षक देवेंद्र सिंह पुत्र जगमोहन सिंह, सेवानिवृत्त फौजी ओमवीर सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह कब्जा जमाए हैं, जिसको लेकर दोनों पक्षों में इस जमीन को लेकर कहासुनी होने लगी। धीरे-धीरे यह विवाद तूल पकड़ने लगा। सूचना पर चौकी इंचार्ज सुशील कुमार द्विवेदी फोर्स के साथ पहुंचे। इस बीच अराजकतत्वों ने कुल्हाड़ी से चौकी इंचार्ज के सिर पर हमला कर दिया।

पिस्टल लेकर भागने लगा युवक

पिस्टल लेकर भागने लगा युवक

चौकी इंचार्ज के गिरते ही एक युवक उनकी पिस्टल लेकर भागने लगा। सिपाही जितेंद्र सिंह ने दौड़कर युवक से पिस्टल छीनी। इस दौरान अराजकतत्वों ने सिपाही राजकिशोर सिंह व जितेंद्र पर लाठी-डंडों से हमला कर फायरिंग कर दी। घायल चौकी इंचार्ज को ग्राम नगला दिलू स्थित सौ शैय्या अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया गया।

5 नामजद, 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

5 नामजद, 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

दारोगा-सिपाहियों पर हमले में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक महिला सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कांस्टेबल राजकिशोर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गांव चंदरपुर में गए थे। वहां से लौटते समय गांव निवासी इंद्रपाल, अभिमन्यु उर्फ करू, शैलेंद्र उर्फ नीलू, नागेंद्र व बॉबी ने 20-25 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उनके अलावा चौकी इंचार्ज सुशील कुमार द्विवेदी व सिपाही जितेंद्र पर फायरिग कर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला किया। सरकारी कार्य में बाधा डालकर गांव में अशांति फैलाई। मुकदमा दर्ज होने के बाद सीओ की अगुवाई में दबिश देने पहुंची पुलिस ने आरोपितों के परिवार की एक महिला व दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े वीएचपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों की पुलिस से हुई झड़पये भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े वीएचपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों की पुलिस से हुई झड़प

Comments
English summary
attack on police team during mediation of land dispute in kannauj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X