• search
कांगड़ा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांगड़ाः गर्भवती बहू को पहले ससुर ने बैट से पीटकर मार डाला फिर हाथों से उठाकर दूसरी मंजिल से फेंका

|

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के सरदपुर की रहने वाली गर्भवती महिला मीना कुमारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि विवाहिता की हत्या ससुर ने बैट से पीट-पीटकर कर दी। फिर शव को मकान की दूसरी मंजिल से फेंक दी। डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने इस बात की पुष्टि की है।

बहू के शव को छत से फेंकते हुए ससुर को लोगों ने देखा

बहू के शव को छत से फेंकते हुए ससुर को लोगों ने देखा

मृतका मीना कुमारी को बीते दो फरवरी को उसके सास-ससुर ने उसे प्रताड़ित किया था। हालांकि पुलिस को रविवार को ही इस बात का पता चल गया था कि मीना की मौत हत्या के कारण हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे राज से पर्दा उठ गया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त विवाहिता को दूसरी मंजिल से फेंका था तो कुछ लोगों ने ससुर को देख लिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

पुलिस ने बीते मंगलवार को मीना के पति अमन को कांगड़ा न्यायलय में पेश किया और यहां से उसे 7 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया है। सास-ससुर पहले से ही 7 तक पुलिस रिमांड पर हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी यह खुलासा हो चुका है कि मीना की मौत से पहले उसे बेरहमी से पीटा गया था। हालांकि उसकी हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए उसे दूसरी मंजिल से फेंका था।

लोगों ने निकाला था जुलूस

लोगों ने निकाला था जुलूस

मीना कुमारी के परिजनों ने मंगलवार को कांगड़ा बाजार में कैंडल जुलूस निकाला और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोगों का कहना था कि भविष्य में बेटियों पर इस तरह का अत्याचार न हो इसलिए ही न्याय के लिए जुलूस निकाला है। लोगों में जुलूस के दौरान बहुत गुस्सा दिखा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
himachal pradesh kangra father in law did murder of daughter in law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X