• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन में अकेले बुजुर्ग दंपति की शादी की 50वीं सालगिरह पर 'बेटा' बनकर पहुंचे थानाधिकारी

|

जोधपुर। देश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। 18 मई से 31 मई तक लॉकडाउन-4.0 लागू कर दिया गया है। लॉकडाउन के बीच मानवीय संवेदनाओं से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही खबर राजस्थान के जोधपुर से आई है। यहां एक कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी ने अकेले रह रहे बुजुर्ग दंपति के लिए बेटे की भूमिका निभाई और उनकी खुशियों में शिरकत की।

चार बेटियां हैं दम्पति

चार बेटियां हैं दम्पति

जानकारी के जोधपुर के नागौरी गेट पुलिस थाने के सामने रहने वाले बुजुर्ग दम्पति जेठमल सोनी एवं पुष्पा देवी की शादी की 50वीं वर्षगांठ थी। इनके चार बेटियां हैं। बेटा नहीं है। चारों बेटियों की शादी हो चुकी हैं। इस बार लॉकडाउन के चलते यह पहला मौका था जब बुजुर्ग दम्पति की शादी की सालगिरह के अवसर पर इनके पास कोई अपना नहीं था। ऐसे में दोनों मायूस हो रहे थे।

 एसएचओ जब्बर सिंह पहुंचे घर

एसएचओ जब्बर सिंह पहुंचे घर

जब इस बात का पता नागौरी गेट पुलिस थाने के एसएचओ जब्बर सिंह को चला तो वे उनके घर पहुंचे और बोले कि अभी हमें ही आपका पुत्र और परिवार समझें और शादी सालगिरह खुशी खुशी से मनाएं।

 गोल्डन जुबली की बधाई

गोल्डन जुबली की बधाई

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले मनोज माहेश्वरी और कुछ लोगों को बुलाकर हलवे से बना केक काटा। सभी ने बुजुर्ग दम्पति को गोल्डन जुबली की बधाई दी। फिर बुजुर्ग दम्पति की खुशियां देखने लायक थी।

 बेटियों से करवाई बात

बेटियों से करवाई बात

उन्होंने थानाधिकारी जब्बर सिंह चारण को खूब दुआ और आशीर्वाद दिया। थानाधिकारी ने चारों पुत्रियों से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात की। चारों पुत्रियों को कहा कि आप चिंता ना करें। अभी में इनके पुत्र और परिवार की तरह इनका ध्यान रख रहा हूं। आप किसी बात की चिंता ना करें।

Hello Mommies : उदयपुर पुलिस की इन महिला DSP ने गर्भवती महिलाओं के लिए शुरू की अनूठी पहल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jodhpor Police SHO arrived on 50th wedding anniversary of a lonely elderly couple by becoming son
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X