• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंधविश्वास : दो साल पहले मरे व्यक्ति की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचा परिवार, जानिए फिर क्या हुआ?

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 11 मई। इसे अंधविश्वास कहे या कुछ और कि दो साल पहले मरे व्यक्ति की आत्मा अस्पताल में भटक रही है। लोगों को इस अजीब बात का पता बुधवार को उस वक्त लगा जब व्यक्ति के परिजन उसकी आत्मा को लेने अस्पताल ही आ पहुंचे। मामला राजस्थान के जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल का है। यहां अजमेर जिले के ब्यावर का एक व्यक्ति उपचार के लिए भर्ती हुआ था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने उसका दाह संस्कार कर दिया था।

mdm hospital jodhpur

उधर, उसके घर पर परिवार में शांति नहीं थी। परिजन इस बात को लेकर काफी परेशान थे। फिर एक भोपा ने इस परिवार को बताया कि उसके परिवार के जिस शख्स की दो साल पहले अस्पताल में मौत हुई थी उसकी आत्मा को शांति नहीं मिली। उसकी आत्मा जोधपुर के अस्पताल में ही रह गई, जो अब वहां भटक रही है। इसलिए परिवार के बुधवार को गाड़ी में सवार होकर जलती जोत के साथ जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे।

jodhpur

यह परिवार जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में जलती जोत के साथ घूमता नजर आया। वार्ड के पास गए तो सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाल दिया। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया कि कोई परिवार भोपा के साथ अस्पताल परिसर का चक्कर लगाकर मंत्रोच्चार कर रहा है। साथ ही महिलाएं अस्पताल में जल का छिड़काव करती हुई नजर आईं। थोड़ी देर बाद यह परिवार अपनी गाड़ी में जलती हुई जोत के साथ ही बाहर निकल गया और ब्यावर के लिए रवाना हो गया। मीडिया से बातचीत में एक परिजन ने कहा कि उनके भाई की दो साल पहले यहां मौत हो गई थी। इसलिए आत्मा लेने आए थे। आत्मा ले ली है अब वापस जा रहे हैं।

VIDEO : पोखरण परमाणु परीक्षण का आंखों देखा हाल, जानिए 2 KM दूर के गांव खेतोलाई में क्या असर पड़ा?VIDEO : पोखरण परमाणु परीक्षण का आंखों देखा हाल, जानिए 2 KM दूर के गांव खेतोलाई में क्या असर पड़ा?

Comments
English summary
family came to Mathuradas Mathur Hospital in Jodhpur to collect soul of a dead person
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X