• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के इस शहर से आई GOOD NEWS, कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल से एक अच्छी खबर आई है। यहां कोविड-19 पॉजिटिव गर्भवती महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। बता दें जोधपुर के इस सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भर्ती महिला की दो दिन पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया था। हालांकि डॉक्टरों की सूझ-बूझ और सावधानी की वजह से कोरोना पॉजिटिव महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। बता दें इसी अस्पताल में इससे पहले दो और कोरोना पॉजिटिव महिलाओं ने स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया है।

new born baby

बता दें प्रतापनगर संजय सी कॉलोनी वार्ड नंबर 18 निवासी मेहरूनिशा को दो दिन पहले कोरोना हुआ था। इसके बाद सावधानी बरतते हुए एमडीएम अस्पताल के जनाना विंग में उसका प्रसव कराया गया। प्रसव पूर्ण रूप से सामान्य हुआ। बच्चे के सैंपल की टेस्टिंग करीब 15 दिन बाद होगी और सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय किया जाएगा कि महिला और बच्चे को छुट्टी दी जाए या फिर इलाज किया जाए।

इस घर में आठ दिन से रोजाना निकल रहे कोबरा सांप, पूरी रात जागकर गुजार रहा परिवार

डॉक्टर एम. के. आसेरी के अनुसार इससे पहले भी जालोर निवासी एक महिला का सिजेरियन प्रसव एमडीएम अस्पताल में हुआ था। लेकिन इस प्रसूता की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन इस बार पूर्ण रूप से संक्रमित प्रसूता का प्रसव कराया गया है। जिसका बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus positive woman gives birth to healthy baby in Jodhpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X