• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

PMLA कोर्ट ने झारखंड के सीएम के सहयोगी पंकज मिश्रा की जमानत याचिका खारिज की

झारखंड के सीएम के सहयोगी पंकज मिश्रा की जमानत याचिका खारिज की
Google Oneindia News

Jharkhand News: रांची की विशेष पीएमएलए अदालत ने शनिवार को अवैध पत्थर खनन के आरोपी पंकज मिश्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सूत्रों ने कहा कि अदालत ने जमानत की अपील को इस आधार पर खारिज कर दिया कि उनके खिलाफ आरोप बहुत गंभीर प्रकृति के हैं और उन्‍हें जमानत दी जाती है तो वो जांच से छेड़छाड़ कर सकते हैं।

PMLA कोर्ट

बता दें पंकज मिश्रा झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि हैंसूत्रों के अनुसार झारखंड पत्‍थर अवैध खनन मामले की जांच कर रही एजेंसी जल्द ही अदालत को एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपेगी कि कैसे न्यायिक हिरासत में पंकज मिश्रा ने जांच में हस्तक्षेप किया और रिम्स के पेइंग वार्ड से फोन कॉल किए।

इसके साथ ही एजेंसी यह पता लगाने के लिए रिम्स के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है कि प्राधिकरण के साथ रिम्स में पंकज मिश्रा से मिलने कौन गया था।

सूत्रों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर सीसीटीवी फुटेज 5000 वीडियो क्लिप के रूप में है। ईडी इस बात की जांच कर रहा है कि क्या तथ्यों को छिपाने के लिए इन फुटेज से छेड़छाड़ की गई थी।

Gujarat polls: जानिए भाजपा, आप और कांग्रेस ने घोषणा पत्र में क्‍या किए हैं वादेGujarat polls: जानिए भाजपा, आप और कांग्रेस ने घोषणा पत्र में क्‍या किए हैं वादे

Comments
English summary
PMLA court rejects bail plea of ​​Jharkhand CM's the MLA representative of Pankaj Mishra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X